Riteish Deshmukh ने काटे बेटे के बाल, Genelia ने शेयर किए Photo

Genelia Post: एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय है। कई वर्षों तक डेट करने के बाद दोनों ने 2012 में शादी की थी। इनके बच्चे रयान और राहिल हैं।
अपने बेटों के साथ जेनेलिया।
अपने बेटों के साथ जेनेलिया। geneliad इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय है। कई वर्षों तक डेट करने के बाद दोनों ने 2012 में शादी की थी। इनके बच्चे रयान और राहिल हैं। दोनों के संस्कारों की हमेशा सराहना होती है। अब जेनेलिया का शेयर किया गया ऐसा वीडियो चर्चा में है।

Riteish Deshmukh
Riteish Deshmukh

जब एक लड़का अपने पिता से मेरे बाल काटने की जिद करता है

जेनेलिया के शेयर वीडियो में रितेश अपनी बेटी के बाल काट रहे हैं। रितेश और जिनिलिया अक्सर काम और फिल्मों की शूटिंग के लिए घर से बाहर रहते हैं, इसलिए शूटिंग से ब्रेक लेकर बच्चों के साथ समय बीताते हैं। जेनेलिया ने रितेश और बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा-जब एक लड़का अपने पिता से मेरे बाल काटने की जिद करता है...मुझे लगता है कि हर बच्चे को महंगे तोहफों से ज्यादा माता-पिता से उस तरह के प्यार की जरूरत होती है। एक्टर ने फिल्म वेड का नाम लिखी टी-शर्ट पहनी थी।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है जोड़ी

रितेश-जेनिलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। एक्ट्रेस हमेशा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बच्चों की तस्बीरें शेयर करती रहती हैं। अब रितेश-जिनिलिया की पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म वेड को जल्द एक साल पूरा होने वाला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.