Film Animal: रणबीर कपूर छोड़ना चाहते हैं एक्टिंग! 'एनिमल' के प्रमोशन के दौरान बताई मन की बात

Ranbir Kapoor: इन दिनों रणबीर कपूर फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने मन की बात सार्वजनिक की है।
फिल्म एनिमल का ट्रेलर।
फिल्म एनिमल का ट्रेलर। @AnimalTheFilm एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इन दिनों रणबीर कपूर फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने मन की बात सार्वजनिक की है। उन्होंने कहा कि वह काम छोड़ना चाहते हैं। काम से ब्रेक लेकर अपना सारा समय बेटी राहा के साथ बिताना चाहते हैं। रणबीर और आलिया 6 नवंबर 2022 को राहा के जन्म के बाद से उसके साथ टाइम बिताने का मौका नहीं गंवाते। दोनों राहा के साथ अच्छी यादें बनाना चाहते हैं, ताकि जब राहा बड़ी हो तो वह उसे कहानियां सुना सकें। इस पल के साथ उस पल को भी इंजॉय कर सकें।

भगवान का आभारी हूं कि राहा मेरी जिंदगी में आई

हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर ने जिंदगी में बेटी राहा कपूर की मौजूदगी के लिए गहरा आभार जताते हुए दिल की ख्वाहिश बताई। रणबीर ने इस मोमेंट में कॅरियर पर ब्रेक लगाने और सारा समय बेटी राहा के साथ बिताने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने अपने पैशन को आगे बढ़ाने की अहमियत भी स्वीकार की। उन्होंने राहा के आने को जिंदगी का सबसे खुशनुमा फेज बताया। कहा-मैं केवल उसके साथ समय बिताना चाहता हूं। मैं काम करना बंद करना चाहता हूं। मैं बस यही करना चाहता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैं भी अपने पैशन को आगे बढ़ाना चाहता हूं, लेकिन यह बहुत खुशी देने वाला है। यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है। जब भगवान कुछ छीनता है तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारे जीवन में आई है।

फिल्म एनिमल की स्टारकास्ट

फिल्म एनिमल में लीड रोल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं। माना जा रहा कि फिल्म बेहद शानदार कमाई करेगी।

फिल्म टाइगर 3 को मिलेगी टक्कर

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना रखी है। इस बीच 'एनिमल' की एंट्री सलमान की फिल्म पर किस तरह का असर करेगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.