Ranbir Kapoor ने Shahrukh को एक्टिंग में छोड़ा पीछे, जानें Social Media पर यूजर्स ने क्या-क्या कहा?

Ranbir Kapoor And Shahrukh Acting: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दुनियाभर में 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर ली है। 'एनिमल' शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान को टक्कर दे रही है।
रणबीर कपूर और शाहरुख खान।
रणबीर कपूर और शाहरुख खान।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दुनियाभर में 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर ली है। 'एनिमल' शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान को टक्कर दे रही है। 'एनिमल' की धुआंधार कामयाबी ने रणबीर को सीधा बड़े भारतीय सुपरस्टार की श्रेणी में खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया पर बहस चल रही कि रणबीर ने एक्टिंग में शाहरुख को मात दे दी है।

रणबीर, शाहरुख से बेहतर?

संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' में रणबीर को बहुत खतरनाक विलेन के रूप में पेश किया है। वैसे, बॉबी देओल की एक्टिंग भी जोरदार है। यही वजह है कि 12 दिनों में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 750 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। लोगों का कहना है कि रणबीर हर लेवल पर शाहरुख से बेहतर अभिनेता हैं।

जमकर हो रही तुलना

लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि शाहरुख की स्वदेश, कभी खुशी कभी गम, वीर जारा, देवदास जैसी फिल्मों में बेहतर किरदार निभा सकते हैं, लेकिन वह संजू, तमाशा, रॉकस्टार और एनिमल जैसी फिल्मों में रोल नहीं निभा सकते। कई लोगों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे के समान नहीं हैं। एक शख्स ने पूछा कि क्या रणबीर अंजाम में शाहरुख का किरदार निभा सकते हैं। इसी तरह लोगों ने अन्य फिल्मों को लेकर भी दोनों एक्टरों की तुलना की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.