South Movie: राम चरण नंगे पांव पहुंचे सिद्धिविनायम मंदिर, फिल्म देवरा को लेकर बड़ा खुलासा

Ram Charan at Siddhivinayam Temple: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंचे। यहां वह नंगे पैर दर्शन किए। उनका नंगे पांव बप्पा के दरबार में पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है।
मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने जाते साउथ सुपरस्टार राम चरण।
मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने जाते साउथ सुपरस्टार राम चरण। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंचे। यहां वह नंगे पैर दर्शन किए। उनका नंगे पांव बप्पा के दरबार में पहुंचने का वीडियो वायरल हो रहा है। मुंबई आने के बाद स्टार ने काले कपड़ों में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए।

रजनीकांत की फिल्म 'थलाइवा 170' फ्लोर पर पहुंची

मेगा स्टार रजनीकांत फिल्म जेलर की बंपर सक्सेस के बाद अगली फिल्म की तैयारी में जुटे हैं। उनकी अगली मूवी 'थलाइवा 170' आज फ्लोर पर पहुंची। पिछले दिन ही मूवी की भारी-भरकम स्टारकास्ट का ऐलान हुआ था। इस मूवी में 32 साल बाद फिर रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। अमिताभ के अलावा राणा दग्गुबाती और फहाद फासिल भी फिल्म का हिस्सा हैं।

जूनियर एनटीआर की 'देवरा' दो भागों में होगी रिलीज

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म देवरा (Devara) दो भागों में रिलीज होगी। फिल्म के एक्सटेंशन की जानकारी डायरेक्टर कोरताला शिवा ने दी है। हाल में तमिल स्टार सिद्धार्थ और एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी एक साथ इवेंट में स्पॉट हुए, जहां दोनों ने परफेक्ट कपल की तरह एक-दूसरे के साथ पोज दिए। मास्टर और विक्रम फिल्मों के निर्देशक लोकेश कनगराज अगली फिल्म लियो से धमाका करने की तैयारी में हैं। सुपरस्टार थलापति विजय स्टारर मूवी को सेंसर बोर्ड ने यूनिवर्सल एडल्ट का सर्टिफिकेट दिया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:-www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in