Salar-2: सालार 2 में हुई गोपीचंद की ग्रैंड एंट्री, दर्शकों को अब सिर्फ फिल्म के रिलीज का इंतजार

Actor Gopichand, film Salar-2: प्रभास इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'सलार 2' को लेकर चर्चा में हैं। अब यह फिल्म और खास हो गई है क्योकि इसमें प्रभास के खास दोस्त गोपीचंद की ग्रैंड एंट्री हुई है।
Gopichand, Prabhas
Gopichand, Prabhas Raftaar

नई दिल्ली, रफ्तार (हि.सा.)। साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग को लेकर उत्सुक हैं। इस बीच प्रभास की सालार 2 के लिए एक और अभिनेता को चुना गया है।

प्रभास की 'सलार 2' बनी चर्चा का विषय

प्रभास इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'सलार 2' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील संभालेंगे। 'सालार' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कहा जा रहा है कि 'सालार 2' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। सिनेप्रेमियों को अब सिर्फ इस फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुकता है।

'सालार 2' के लिए नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार

दर्शकों को 'सालार 2' के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। प्रभास और प्रशांत नील जल्द ही इस फिल्म की रिलीज की घोषणा करेंगे। फिलहाल इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में साउथ के किसी सुपरस्टार की एंट्री होगी।

'सालार 2' में हुई गोपीचंद की ग्रैंड एंट्री

प्रभास की आने वाली फिल्म 'सालार 2' में उनके खास दोस्त गोपीचंद की ग्रैंड एंट्री हुई है। मेकर्स ने गोपीचंद से इस फिल्म में एक खास रोल मांगा है। 'सालार 2' में गोपीचंद की एंट्री के साथ ही फैंस को अब इस फिल्म का इंतजार है। गोपीचंद साउथ मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं।

गोपीचंद साउथ मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं

गोपीचंद साउथ मनोरंजन उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं और प्रभास के करीबी दोस्त भी हैं। वे कई वर्षों से अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने अपना फिल्मी सफर एकसाथ शुरू किया था। दोनों ने 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'वर्षम' में साथ काम किया था। इस फिल्म में गोपीचंद ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके काम को काफी सराहना मिली थी। अब एक बार फिर प्रभास और गोपीचंद 'सालार 2' में साथ नजर आएंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in