Salaar: प्रभास और यश मिलकर मचाएंगे धमाल, फिल्म सालार तोड़ेगा बाहुबली और केजीएफ का रिकॉर्ड!

KGF 2 star Yash in Salaar: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas)की फिल्म सालार (Salaar) में केजीएफ के हीरो यश (Yash) भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म से फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं।
प्रभास और यश स्टारर फिल्म सालार
प्रभास और यश स्टारर फिल्म सालारसोशल मीडिया

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इस साल अब तक दो दमदार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म पठान (Film Pathan) ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। वहीं, अब सन्नी देओल की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) भी हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। इस बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगली फिल्म जवान (movie jawan) भी बॉक्स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं।

केजीएफ 2नाने वाले प्रशांत नील ला रहे सालार

वहीं, फिल्म इंडस्ट्री में कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़कर 200 करोड़ कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास (actor prabhas) अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म सालार में केजीएफ (KGF) और केजीएफ 2 (KGF 2 ) के हीरो यश (Actor Yash) भी नजर आएंगे। जाहिर सी बात है कि फिल्म सालार भी बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है। प्रभास और यश साउथ के बहुत बड़े स्टार हैं और हिंदी क्षेत्रों में भी लोकप्रिय हो चुके हैं। प्रभास की फिल्म सालार को केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील बना रहे हैं।

यश का 5 मिनट का कैमियो

आरवीसीजी कन्नड़ की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म सालार में सुपरस्टार यश भी नजर आएंगे। इस फिल्म में यश की धांसू एंट्री होगी। फिल्म में यश एक दमदार कैमियो करते नजर आएंगे। यश का 5 मिनट का कैमियो होगा, जो केजीएफ 2 और सालार की दुनिया को मिलाएगा। सालार की मुहूर्त पूजा के दौरान भी प्रभास के साथ यश भी पहुंचे थे। दोनों एक्टरों ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाई थी। तब से फैंस में दोनों सितारों को ऑन स्क्रीन देखने का उत्साह बना है।

यश की अगली फिल्म के लिए फैंस बेताब

यश ने फिल्म केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी देने के बाद अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है। इससे फैंस में उनकी अगली फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी अधिक बनी है। यश की अगली फिल्मों को लेकर कई रिपोर्ट्स आई हैं, लेकिन किसी पर भी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।

बाहुबली के बाद प्रभास की दोनों बड़ी फिल्में फ्लॉप

फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के बाद एक्टर प्रभास कोई खास कमाल नहीं दिखा सके हैं। इन दो बड़ी फिल्में असफल रही हैं। फिल्म बाहुबली 2 के बाद प्रभास ने श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष में मुख्य किरदार निभाया। यह फिल्म भी बड़ा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in