Poonam Pandey: भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर अपने सारे कपड़े उतारने वाली थीं पूनम पांडे, मौत पर फैंस को नहीं यकीन

Poonam Pandey Career: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है। इस खबर पर उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।
दिवंगत एक्ट्रेस एवं मॉडल पूनम पांडे।
दिवंगत एक्ट्रेस एवं मॉडल पूनम पांडे। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है। इस खबर पर उनके फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया कि पूनम का सोशल मीडिया हैक कर गलत जानकारी फैला जा रही है। उधर, एक्ट्रेस के मैनेजर ने इसकी पुष्टि की है। बता दें पूनम क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 के समय सुर्खियों में आए थे। वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने कहा था कि भारत टूर्नामेंट जीती तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी। इस पर काफी विवाद भी गहराया था। उनके घरवालों ने आपत्ति जताते हुए उन्हें फटकार भी लगाई थी।

फेमस होने के लिए 18 की उम्र में दिया था बयान

वर्ल्ड कप जीतने पर अपने सारे कपड़े उतारने के बयान पर इंटरव्यू में पूनम ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था-साल 2011 में वह 18 साल की हो गई थीं। कुछ करने का सोच रही थीं और उस समय क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा था। ऐसे में खुराफाती दिमाग चला और वह बयान दे दिया था।

कपड़े उतारने के बयान पर पड़ा था थप्पड़

पूनम ने इंटरव्यू में बताया था कि सारे कपड़े उतारने के बयान पर मम्मी-पापा ने डांट लगाई थी। मम्मी ने थप्पड़ मारा था। पापा घर छोड़ने की धमकी दे रहे थे। मैं डर गई थी। घर में कई दिनों तक काफी ड्रामा हुआ था। पूनम ने यह भी कहा था कि उनके पास फेमस होने के लिए छोटे कपड़े पहनने और बोल्ड दिखने के लिए दूसरा रास्ता नहीं था। चर्चाओं में रहने वाले मुकाम पर पहुंचाने को बॉडी दिखानी पड़ी तो दिखाई, लेकिन समझौता नहीं किया।

तीन दिन पहले गोवा में थीं

पूनम पांडे का तीन दिन पहले एक वीडियो शेयर किया गया था। उसके मुताबिक वह गोवा में थीं। एक पार्टी में बतौर गेस्ट शामिल हुईं थीं। ऐसे में उनके फैंस को यह खबर झूठी लग रही थी। उनके एक फैन ने लिखा-उम्मीद करते हैं कि यह फेक या फन पोस्ट नहीं है। दूसरे ने लिखा-मुझे लगता है कि यह फेक पोस्ट है।

फिल्मों-टीवी में किया काम

पूनम का जन्म 11 मार्च 1991 को कानपुर में हुआ था। उन्होंने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह आखिरी बार फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा में दिखी थीं। टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' और कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप' की प्रतिभागी थीं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.