Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट हुई बिग बॉस के घर से बाहर! जानें क्या है पूरा मामला?

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की खूब चर्चा हो रही है। शो की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पिछले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में फलक नाज़ बाहर हो गईं।
Pooja Bhatt
Pooja Bhatt@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की खूब चर्चा हो रही है। शो की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पिछले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में फलक नाज़ बाहर हो गईं। अब खबर सामने आई है कि एक और सदस्य ने शो छोड़ दिया है। बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की मजबूत सदस्य के रूप में जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूजा भट्ट किसी कारण से घर से बाहर हो गई हैं।

Pooja Bhatt
Pooja Bhatt@Instagram

पूजा ने शो से लिया नाम वापस

ऐसे में ये खबर घर वालों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी चौंकाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि पूजा भट्ट ने मेडिकल कारणों के चलते इस बार शो से अपना नाम वापस ले लिया है। पूजा के इस घर से बाहर जाने से सबसे ज्यादा झटका बाबिका को लगा है। हालांकि, वह हमेशा उनके लिए एक मार्गदर्शक व्यक्ति रही थीं।

Pooja Bhatt
Pooja Bhatt@Instagram

फलक नाज़ शो से हुई बाहर

इससे पहले प्रतियोगी अभिनेत्री फलक नाज़ शो से बाहर हो गई थीं। कम वोटों के कारण फलक को शो से बाहर जाना पड़ा। वहीं, शो में अविनाश सचदेव और जिया शंकर पैनल के काफी करीब थे। हालांकि, उनके एलिमिनेशन और शो से बाहर होने के बाद दोनों इमोशनली टूटे हुए नजर आए।

Pooja Bhatt
Pooja Bhatt@Instagram

पूजा भट्ट के घर से बाहर जाने की खबरों की पुष्टि नहीं

बता दें कि पूजा भट्ट मेडिकल कारणों से बाहर हैं। इसलिए, भले ही वह अब शो से बाहर हो रही हैं, लेकिन अफवाहें यह भी हैं कि वह मेडिकल टेस्ट के बाद घर में वापस आएंगी। अब पूजा सच में शो में दोबारा एंट्री लेती हैं या फिर हमेशा के लिए शो से बाहर हो जाती हैं, इस पर दर्शकों का ध्यान बाकी है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक पूजा भट्ट के घर से बाहर जाने की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in