Satyaprem Ki Katha का पसूरी गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ट्रोल

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' में सुपरहिट गाने पसूरी का रीमेक कर के फिल्म में डाला गया है। फिल्म का गाना रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गया है।
Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki KathaSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' में सुपरहिट गाने पसूरी का रीमेक कर के फिल्म में डाला गया है। फिल्म का गाना रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गया है। इसे गाने को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है

यह गाना कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया है, लेकिन लोगों ने इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं किया हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने पर ट्रोल करने वाले ढेरों फनी मीम्स देखने को मिल रहे हैं। इस गाने को सुनने के बाद कई लोगों को फिल्म अपरिचित का डायलॉग ''इसके लिए गरुड़ पुराण में अलग सजा है'' याद आ जाता है। इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड के पास अब कुछ नया नहीं बचा
इन मीम्स के जरिए लोगों ने बॉलीवुड की क्रिएटिविटी पर शक जताना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने तो ये तक कंमेट कर दिया की बॉलीवुड के पास अब कुछ नया बचा नहीं है। बता दे कि फिल्म के गाने पसूरी को अरिजीत सिंह और शाय गिल ने आवाज दी है।

कार्तिक और कियारा फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें

फिल्म ''सत्यप्रेम की कथा'' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का नाम पहले ''सत्यनारायण की कथा'' थीं, लेकिन इसे बदलकर ''सत्यप्रेम की कथा'' कर दिया गया। फिल्म में कार्तिक-कियारा के साथ गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस समय कार्तिक और कियारा फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in