Pankaj Tripathi: फिल्म ''मैं अटल हूं'' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, इसी साल रिलीज होगी मिर्जापुर 3

जब से पंकज त्रिपाठी अभिनीत ''मैं अटल हूं'' का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, तब से दर्शक अभिनेता द्वारा भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को दिखाया जाएगा।
Pankaj Tripathi: फिल्म ''मैं अटल हूं'' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, इसी साल रिलीज होगी मिर्जापुर 3

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। जब से पंकज त्रिपाठी अभिनीत ''मैं अटल हूं'' का फर्स्ट लुक जारी हुआ है, तब से दर्शक अभिनेता द्वारा भारत के लोकप्रिय प्रधान मंत्री, अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर उतारने और रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी एवं रवि जाधव द्वारा लिखित उनके जीवन पर सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का अनुभव करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi@Instagram

निर्माताओं ने सीएम योगी से की मुलाकात

शूटिंग शेड्यूल के दौरान फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की। शनिवार को फिल्म ने मुंबई में अपना आखिरी शेड्यूल खत्म किया।

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi@Instagram

अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन पर आधारित है फिल्म

मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के अलग-अलग स्थानों पर 45 दिनों में शूट की गई यह फिल्म दर्शकों को अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा से रूबरू कराएगी। शानदार कलाकारों के सहयोग से बनी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi@Instagram

मिर्जापुर सीजन 3 इसी साल दिसबंर तक रिलीज हो सकती है

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, ''मैं अटल हूं'' को विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा बनाया गया है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में मिर्जापुर 3 की शूटिंग खत्म की है। ऐसा बताया जा रहा है कि मिर्जापुर सीजन 3 इसी साल दिसबंर तक रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी मुख्या भूमिका में दिखाई देंगे। इसी के साथ ही दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in