February OTT Release : फरवरी महीने में ओटीटी पर लगेगा फिल्मों व वेब सीरीज का तांता

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फरवरी महीने में मनोरंजन हेतु कई फिल्में व वेब सीरीज हैं। जिसमें सुष्मिता सेन की वेब सीरीज और भूमि पेडनेकर की फिल्म भी शामिल है...
February OTT Release
February OTT Releasegoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। फिल्मों के लिहाज से 2024 की शुरुवात बेहद लाजवाब रही है। फिर चाहे बात बॉक्स ऑफिस की हो या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म की हर जगह फिल्मों के रिलीज़ ने अपनी दबिश मारी है। जनवरी का महीने में तो दर्शकों ने खूब फिल्में देखी। अब बारी है फरवरी महीने की वैसे फरवरी का महीना प्यार का महीना माना जाता है, अब आप बिल्कुल परेशान न हो क्योंकी, ओटीटी पर भी आपको प्यार भरी फिल्में देखने को मिलेंगी। ओटीटी पर आपको रोमांटिक कहानियां के साथ-साथ क्राइम और थ्रिलर से जुड़ी कहानियां भी देखने को मिलेंगी। चलिए जानते हैं ओटीपी पर रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में।

फरवरी में OTT पर रीलीज होने वाली फिल्में व वेब सीरीज - फरवरी के इस प्यार भरे महीने में आपको ओटीटी पर रोमांटिक, सस्पेंस के साथ - साथ क्राइम और थ्रिलर भी मौजूद है।

आर्या 3 :

सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज आर्या 3 , 9 फरवरी को डिजनी + हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है। इस वेब सीरीज के अन्य कलाकारों की भूमिका में सिकंदर खेर और विकास कुमार मौजुद हैं।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ :

यह वेब सीरीज 2005 में आई फिल्म स्पाई कॉमेडी पर आधारित हैं। यह वेब सीरीज 2 फरवरी से नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

भक्षक :

भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भक्षक 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी। या फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है इस फिल्म में मुख्य इस फिल्म में संजय मिश्रा और सई तम्हांकरर मुख्य भूमिका में है।

आफ्टर एवरीथिंग :

इस सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 1 फरवरी से देख पाएंगे। यह सीरीज एक अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है।

द मार्वेल्स :

यह वेब सीरीज सिनेमा घरों में रिलीज के बाद से अब ओटीटी पर रिलीज़ होनी है। इसे 7 फरवरी को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.