'Operation Valentine' Teaser: ऑपरेशन वैलेंटाइन' का टीजर ने बनाया दीवाना, एयर फोर्स की झलक ने जीता फैंस का दिल

आपरेशन वैलेंटाइन की बात करें तो टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसका टीजर काफी शानदार रहने वाली है।
Operation Valentine Teaser
Operation Valentine TeaserSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज चौहान के साथ मानुषी छिल्लर अपनी बाॅलीवुड करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। उनकी फिल्म आपरेशन वैलेंटाइन का टीजर रिलीज हो गया है। ये एख साउथ इंडियन मूवी है। जिसका टीजर काफी रोचक लग रहा है। इस फिल्म की मदद से एयर फोर्स के जवानों द्वारा झेली जाने वाली चुनौतियों को दिखाया जाना है। आपरेशन वैलेंटाइन की बात करें तो आॅपरेशन वैलेंटाइन में वरुण तेज एक अर्जुन केव का रोल निभाने जा रहे हैं। इसमें मानुषी छिल्लर अफसर के रोल में नजर आने वाली हैं।

आपरेशन वैलेंटाइन ने जीता दिल

आपरेशन वैलेंटाइन की शुरुआत में देखा गया कि एय़र फोर्स की टीम को कही और भेजा गया है। वहीं यहाँ वहीं एयर फोर्स को किसी देश में भेजने की योजना बनाई जा रही है। वहीं फिल्म में जवानों को प्रोत्साहित किया जाता है। फिल्म में सभी अपने मिशन में जाने को उत्साह में नजर आते हैं। फिल्म का टीजर देख फिल्म के रोंगटे हो चुके हैं। यहाँ पर फाइटर के टीजर को बेहतर बनाया जा रहा है। फैंस का मानना है कि ये फिल्म अलग ही लेवल की मानी जा रही है।

टीजर में पायलट बने वरुण तेज की बात करें तो फाइटर पायलटों की टीम को लीड करते हुए दिख रहे हैं। आपरेशन वैलेंटाइन के टीजर की तारीफ हो रही है। आपरेशन वैलेंटाइन को तेलुगू और हिंदी भाषा में शूट हो सकता है। इस फिल्म की मदद वरुण तेज बाॅलीवुड कदम में रखने वाले हैं।

2024 में रिलीज होगी फिल्म

ये 16 फरवरी 2024 में थिएटर्स में रिलीज होनी है। बताया जाता है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित हो गई है। इसमें देश की सबसे जाने वाली एयर स्ट्राइक की कहानी दिखाई देने वाली है। फिल्म को एड फिल्ममेकर शक्ति प्रताप सिंह हाडा द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

Related Stories

No stories found.