OMG: Oh My God 2 का पोस्टर हुआ जारी, भगवान शिव के रुप में दिखेगें अक्षय

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'ओएमजी' (ओह माय गॉड) का सीक्वल 'ओएमजी-2' जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिल्म 'ओएमजी-2' के दो पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिए गया है।
OMG
OMGSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। बॉलीवुड की हिट फिल्म 'ओएमजी' (ओह माय गॉड) का सीक्वल 'ओएमजी-2' जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिल्म 'ओएमजी-2' के दो पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिए गए। एक पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार भगवान शंकर के अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर में एक्टर पंकज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। 'ओएमजी-2' के ये दोनों पोस्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हालांकि, ऐसा देखा जा रहा है कि इस पोस्टर को देखने के बाद नेटिज़न्स नाराज हैं। यूजर कह रहे हैं, उम्मीद यह है कि ऐसी कोई फिल्म नहीं होनी चाहिए जो हिंदू धर्म का अपमान करती हो।

OMG
OMGSocial Media

भगवान शंकर के अवतार में नजर आएंगे अक्षय

फिल्म 'ओएमजी' में अक्षय कुमार श्रीकृष्ण की भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद अक्षय 'ओएमजी-2' में भगवान शंकर के अवतार में नजर आएंगे। पोस्टर में अक्षय माथे पर भस्म और गले में रुद्राक्ष की माला पहने शंकर के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'ओएमजी-2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा।” अक्षय ने पंकज त्रिपाठी के साथ दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'सच्चाई की राह पर मिलते हैं।'

OMG
OMGSocial Media

हिंदू धर्म के बारे में कुछ गलत दिखाती है तो यह अच्छा नहीं

इस पोस्टर को देखने के बाद एक नेटीजन ने कहा, 'अगर यह फिल्म हिंदू धर्म के बारे में कुछ गलत दिखाती है तो यह अच्छा नहीं है। क्योंकि जब आप बॉलीवुड फिल्में देखते हैं, तो उनमें हिंदू धर्म का अपमानजनक चित्रण दिखाया जाता है। आपसे अच्छी उम्मीद है। जय महाकाल।' एक अन्य यूजर ने सीधी चेतावनी देते हुए लिखा, 'सोचो अगर हिंदू धर्म का अपमान हुआ तो क्या होगा।' तीसरे ने लिखा, 'अब आदिपुरुष के बाद भगवान शंकर के साथ मजाक मत कीजिए।'

बॉलीवुड सितारों को को लगेगा तड़का
फिल्म 'ओएमजी-2' में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सनी देओल और अमीषा पटेल की चर्चित फिल्म 'गदर-2'' 11 अगस्त को 'ओएमजी-2' के साथ रिलीज होगी। इसलिए इन दोनों सीक्वल फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी टक्कर देखने को मिलने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in