Monkey Man Trailer
Monkey Man TrailerSocial Media

'मंकी मैन' के Trailer में Sobhita Dhulipala और Dev Patel ने जीता फैन्स का दिल

मशहूर एक्टर देव पटेल को लेकर अपनी चर्चा में बनी हुई है। दर्शकों को साकारात्मक रिस्पाॅन्स मिला है।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर देव पटेल काफी समय से अपनी फिल्म को लेकर खूब चर्चा में बने रहते हैं। उनकी जानी मानी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें खूब सारा एक्शन देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म की मदद से देव पटेल अपने डायरेक्शन में डेब्यू करने के लिए तैयार है। ट्रेलर को देखते ही दर्शकों को साकारात्मक रिस्पाॅन्स मिला है।

खास बात ये भी कही गई कि फिल्म के द्वारा एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला हाॅलीवुड में एंट्री कर रही हैं। बाॅलीवुड और टाॅलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब शोभिता हाॅलीवुड में खूब कमाल करने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनकी झलक दिख रही है।

फाइटर के जीवन पर आधारित है फिल्म

फिल्म के कहानी एक ऐसे लड़के पर आधारित है जो अंडरग्राउंड फाइट क्लब में जिंदगी शान से गुजार रहा है। इसका किरदार देव पटेल ने निभाया है। फिल्म की कहानी हनुमान से प्ररित बताई गई है। फिल्म को 5 अप्रैल के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है। मूवी को जाॅर्डन पील ने फिल्म प्रोड्यूस किया है। फिल्म को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने रिलीज किया है।

मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही मूवी को लेकर हर कोई काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है है। दर्शकों को देव पटेल का किरदार काफी जोरदार लगता है। ट्रेलर में उनका किरदार हर किसी को पसंद आया है।

शोभिता घुलीपाला के वर्कफ्रंट की बात रें तो मंकी मैन के साथ ही शोभिता जल्द आलिया भट्ट की फिल्म में नजर आ सकती है। वासन बाला के डायरेक्शन में हुई फिल्म में शोभिता का किदरार काफी मुख्य रहेगा। शोभिता को हाल ही में जोया अख्तर और रीमा कागती की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कालाकंडी द नाइट मैनेजर में शानदार भूमिका निभाया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in