Mirzapur Season 3: फिर चलेगा कालीन भईया का जादू ,सितंबर में हो सकती है रिलीज!

फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, जल्द ही मिर्जापुर का सीजन 3 आने वाला है। फैंस लगातार यह कयास लगा रहे हैं कि अगले पार्ट में क्या कुछ धमाकेदार होने वाला है।
Mirzapur Season 3: फिर चलेगा कालीन भईया का जादू ,सितंबर में हो सकती है  रिलीज!

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ‘मिर्जापुर’वेब (Mirzapur Season 3) सीरीज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था, मिर्जापुर के दोनों ही सीजन ने दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर भी इस वेब सीरीज को काफी ज्यादा व्यूज मिले थे। अब दर्शक मिर्जापुर सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, जल्द ही मिर्जापुर (Mirzapur) का सीजन 3 आने वाला है। फैंस लगातार यह कयास लगा रहे हैं कि अगले पार्ट में क्या कुछ धमाकेदार होने वाला है।

जल्द ही रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 3

अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से मिर्जापुर का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने की लिए पूरी तरह तैयार है। पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर मिर्जापुर 3 की एक झलक साझा की जिसके बाद से दर्शकों में मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं। सितंबर के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है।

जानिए कितने एपिसोड का होगा सीजन 3

मिर्जापुर सीजन 3 में पूरे 10 एपिसोड होने की उम्मीद है जताई जा रही है, एक एपिसोड 40- 50 मिनट के बीच की हो सकता है। मिर्जापुर सीरीज के पिछले दो सीजन में कुल 109 एपिसोड थे। मिर्जापुर का सीजन 2 बड़े ही रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ सस्पेंस के साथ सीरीज को खत्म किया गया था। अब दर्शकों को इंतजार है कि पिछले दो सीजन की तरह क्या मिर्जापुर सीजन 3 भी उतना ही धमाकेदार होने वाला है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in