Shehar Lakhot Trailer
Shehar Lakhot Trailer Social Media

Shehar Lakhot Trailer: थ्रिलर वेब सीरीज में धमाल मचाएंगे मिर्जापुर 3 के राॅबिन, ट्रेलर से एक्साइटेड हुए फैंस

शहर लखौट वेब सीरीज में प्रियांशु पेन्युली अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। उनको मिर्जापुर 3 में भी अहम किरदार की जिम्मेदारी मिली है।

Shehar Lakhot Tralier: अपकमिंग नॉयर क्राइम ड्रामा 'शहर लखोट' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसके साथ ही प्रीमियर का भी ऐलान हो चुका है। सीरीज में कई ऐसे लोग हैं जो काफी प्रतिभाशाली हैं। इसमें प्रियांशु पेन्युली, चंदन राय सान्याल और कुब्रा सैत भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इनकी बात करें तो ऋषि चड्ढा, श्रुति मेनन और कश्यप शंगारी, चंदन राॅयं, मंजिरि पुपाला, श्रुति जाली, ज्ञान प्रकाश और थपलियाल जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। ये सीरीज जल्द ही 30 नवंबर को भारत में रिलीज होने वाली है।

वेब सीरीज में प्रियांशु पेन्युली काफी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। मिर्जापुर के तीसरे सीजन में ये अहम भूमिका निभा सकते हैं। इनके किरदार की हर कोई सराहना कर रहा है।

रोचक है वेब सीरीज का ट्रेलर

ट्रेलर में ऐसी दुनिया को दिखाया गया है जहाँ पर शाजिसें और धोखाधड़ी जीवन के खेल पर आधारित है। इसके अलावा हत्या, राजनीति, ब्लैकमेल और प्यार भी शामिल है। वहीं जब फिजूलखर्ची कर रहे बेटे को अतीत का सामना करना पड़ जाता है। वे तब ही खुद को खेल में फंसा हुआ समझता है। जिसके साथ ही वेब सीरीज की कहानी काफी रोचक हो जाती है।

'शहर लखोट' एक ऑफरोड फिल्म्स प्रोडक्शन है जिसमें नवदीप सिंह और खलील बचू कार्यकारी निर्माता के तौर पर मौजूद हैं। इसका निर्देशन सिंह ने किया है । भारत के हिंदी ओरिजिनल के प्रमुख मधोक ने बताया कि अपराध, थ्रिलर और सस्पेंस जैसी शैलियों ने विभिन्न ग्राहक वर्गों और जनसांख्यिकी के बीच व्यापक लोकप्रियता काफी हद तक बनाने वाला है। इसको मनोरंजन क्राइम और ड्रामा के तौर पर तैयार किया है।

फिल्म की कहानी है शानदार

प्रियांशु, कुब्रा और चंदन द्वारा नेतृत्व की गई इसको काफी रोचक किया है। जिससे हमें वाकई यादगार चरित्र भी देखने को मिल रहा है। इस वेब सीरीज में शानदर एक्शन देखने को मिलने वाला है। इसके साथ फिल्म में काफी सस्पेंस देखन को भी मिल सकता है।

Related Stories

No stories found.