मनीषा रानी का 'झलक दिखला जा 11' के मेकर्स पर दिखाया गुस्सा, कही खास बात

मनीषा रानी ने 'झलक दिख ला जा' 11 के मेकर्स को लेकर अहम बात कही है। वहीं उन्होंने बेबाकी से अपनी बात रखी है।
Manisha Rani
Manisha Rani Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| सोशल मीडिया पर मनीषा रानी काफी मशहूर मानी जाती हैं। वहीं झलक दिख ला जा की स्टार अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपने जीवन से जुड़ी हुई अपडेट साझा करती हैं। हाल ही मनीषा ने एक वीडियो साझा किया। इसमें वे शो के बारे में बात करती हुई दिखाई दी। सोशल मीडिया पर मनीषा का वीडिया पर काफी वायरल हो चुका है।

मनीषा रानी ने बेबाक अंदाज में कही खास बात

मनीषा रानी ने अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी हो चुकी हैं। वो अकसर खुले तौर पर बात करती हैं। हाल ही में ये वीडिया को लेकर काफी खुलाया हुआ है। उनको झलक दिखला जा 11 के मेकर्स की तरफ से पूरी पुरस्कार नहीं मिल रहा है। मनीषा ने बताया है कि "ये रियलिटी शो की सच्चाई है"।

मनीषा रानी ने कही अहम बात

मनीषा रानी अपनी बात करते हुए कहती हैं कि "लोगों को लग रहा है कि मुझ पर पैसों की बरसात होती हैं। लेकिन ये बिल्कुल सच नहीं है। मुझे अभी तक झलक दिखला जा 11 की पुरस्कार राशि नहीं प्राप्त हुई है। इसके अलावा जब मिलेगी तब उसमें टैक्स और दूसरी चीजों को लेकर आधे पैसे काटना होगा। पैसों की बारिश उन्ही पर करते हैं। जिनके करोड़पति ब्यायफ्रेंड रहते हैं। मेरे पास न पैसे होते हैं न ही ब्यायफ्रेंड"।

रियलिटी शो के मेकर्स पर लगाया आरोप

ये पहली बार नहीं हुआ कि रियलिटी शो के मेकर्स पर किसी तरह क आरोप लगाया गया है। मनीषा रानी के ठीक पहले बिग बाॅस मराठी के विजेता शिव ठाकरे भी बिग बाॅस के मेकर्स पर पैसे नहीं देने को लेकर बात कर रहे हैं। शिव ने एक इंटरव्यू को लकेर कहा कि न तो उनको जीत की पूरी राशी प्राप्त हुई है। वहीं न ही उनको वो पैसे दिए गए जो उनको शो में माता पिता को लाने के दौरान खर्च किया।

Related Stories

No stories found.