Malaika and Arjun: मलाइका और अर्जुन ने सबको चौंकाया, ब्रेकअप की अफवाहों के बीच पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान

Malaika and Arjun Breakup:बॉलीवुड की एक खूबसूरत जोड़ी के टूटने की खबरों के बीच उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। एक कपल के पोस्ट ने सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया है।
मलाइका और अर्जुन कपूर।
मलाइका और अर्जुन कपूर।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड की एक खूबसूरत जोड़ी के टूटने की खबरों के बीच उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। एक कपल के पोस्ट ने सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस एवं डांसर मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर की जोड़ी काफी पसंदीदा है। वैसे, कहा जा रहा था कि इनके रिश्ते में दरार आ गई है। अफवाह थी कि दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। इस बीच अर्जुन कपूर ने मलाइका की एक पोस्ट पर कमेंट कर स्थिति स्पष्ट कर दी है।

मलाइका ने पालतू कुत्ते के साथ शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस मलाइका ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पालतू कुत्ते के साथ एक वीडियो शेयर किया है। मलाइका ने वीडियो को कैप्शन दिया है-हैप्पी वर्ल्ड पेट डे। हम इस दिन को आज, कल और हमेशा मनाते हैं। मेरा सुपरस्टार कैस्पर। इस वीडियो पर उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने दो कमेंट किए हैं। अर्जुन ने लिखा- यह आपके जीवन का असली सितारा है। सुंदर लड़का। हार्ट और फायर इमोजी भी लगाई। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि इनके बीच सबकुछ खत्म नहीं हुआ है।

मलाइका के पोस्ट पर यूजर्स ने किया ट्रोल

मलाइका की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट कर दोनों को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा-दोनों के बीच प्यार खत्म हो गया है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है? हालांकि इन कमेंट या ब्रेकअप की चर्चाओं पर मलाइका और अर्जुन ने कोई टिप्पणी नहीं की है। रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका ने अर्जुन की बहनों को अपने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। मलाइका ने अर्जुन की बहनें खुशी, जान्हवी, अशुंला के अलावा बोनी कपूर को भी अनफॉलो कर दिया है।

अर्जुन की वर्कलाइफ

अर्जुन कपूर की वर्क लाइफ की बात करें तो इस साल इनकी 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 28 सितंबर को एफ 2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन रिलीज होगी। अक्टूबर में फिल्म मेरी पत्नी का रिमेक रिलीज होगा। 16 नवंबर को फिल्म द लेडी किलर भी रिलीज होनी है।

Related Stories

No stories found.