Prabhas की नई फिल्म के पोस्टर पर हो गई बड़ी गड़बड़, मेकर्स हुए ट्रोल

The Raja Saab: फिल्म सालार की जबरदस्त सफलता के साथ प्रभास का कॅरियर फिर चल पड़ा है। मकर संक्रांति पर एक्टर ने अगली फिल्म द राजा साब की घोषणा की। उन्होंने पोस्टर रिलीज के साथ टाइटल और लुक रिवील किया।
फिल्म द राजा साब का पोस्टर, जिस पर फैंस जता रहे नाराजगी।
फिल्म द राजा साब का पोस्टर, जिस पर फैंस जता रहे नाराजगी।@IANSKhabar एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। फिल्म सालार की जबरदस्त सफलता के साथ प्रभास का करियर फिर चल पड़ा है। मकर संक्रांति पर एक्टर ने अपनी अगली फिल्म 'द राजा साब' की घोषणा की। उन्होंने पोस्टर रिलीज के साथ टाइटल और लुक रिवील किया। वहीं, अब फिल्म मेकर्स बुरी तरह ट्रोल किए जा रहे हैं।फिल्म के पोस्टर में प्रभास ब्लैक टी-शर्ट, लुंगी और चप्पल में दिख रहे हैं। एक्टर ने टिपिकल साउथ इंडियन किरदार निभाने का हिंट दिया है। हालांकि,पोस्टर में मेकर्स ने प्रभास के नाम की स्पेलिंग गलत लिख दी है। इसके चलते अब वो ट्रोल हो रहे हैं।

नाम बदलने की अफवाहों का बाजार गर्म

'द राजा साब' का पोस्टर सामने आने के बाद अफवाहें शुरू हो गईं कि प्रभास ने नाम में न्यूमेरोलॉजी के अनुसार बदलाव किए हैं, क्योंकि उनकी कई फिल्में पिट चुकी हैं। उन्होंने Prabhas को बदलकर एक एक्स्ट्रा एस लगाकर नाम को Prabhass किया है।

मेकर्स का बयान

इन अफवाहों के जोर पकड़ने पर प्रभास की टीम को बयान जारी किया। एक्टर की टीम ने तेलुगु फिल्म पोर्टल आकाशवाणी को बताया कि बाहुबली स्टार ने नाम में बदलाव नहीं किया है। 'द राजा साब' के पोस्टर में प्रिंटिंग के दौरान उनका नाम गलत हुआ है।

पोस्टर पर क्या लिखा था?

फिल्म द राजा साब को लेकर आए बयान में बताया कि पोस्टर पर 'Prabhas’s The Raja Saab' लिखना था, लेकिन प्रिंटिंग में गलती से 'Prabhass The Raja Saab' हो गया। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह स्टेटमेंट सामने आया तो एक्टर के फैंस भड़क गए और मेकर्स को प्रूफरीड करने की सलाह दे दी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.