फिल्म 'हनुमान' के मेकर्स ने निभाया अपना वादा, राम मंदिर ट्रस्ट को दिया 14 लाख का दान

हनुमान फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग पर लगभग 10 करोड़ रुपए कमाए और फिल्म डायरेक्टर ने अपना एक वादा भी पूरा किया।
फिल्म ' हनुमान '
फिल्म ' हनुमान 'google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। राम मंदिर के लिए कई लोगों ने राम मंदिर ट्रस्ट को लाखों का दान किया है। ऐसे ही अब एक और नया चेहरा सामने आया है, जिसने राम मंदिर ट्रस्ट को 14 लाख का दान दिया है। ये नाम है तेजा सज्जा का। तेजा सज्जा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म हनुमान के निर्माता हैं। उन्होंने वादा किया था कि 'हनुमान' के बिकने वाले हर टिकट का 5 रुपये दान करेंगे और उन्होंने ये वादा पूरा किया। बता दें कि, फिल्म हनुमान ने अभी तक 10 करोड़ की कमाई की है। जिसमें से 14 लाख मंदिर ट्रस्ट को दिया गया है।

आगे कैसा होगा 'हनुमान' की ऑडियंस का रिस्पॉन्स -

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने कहा 'बस देखना चाहता था कि 'हनुमान' फिल्म को ऑडियंस का रिस्पॉन्स कैसा मिलता है। अब जब लोग इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं, तो मैं 'जय हनुमान' पर काम करना शुरू करूंगा। इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है। बता दें कि फिल्म की कहानी अंजनाद्रा नामक एक काल्पनिक स्थान की है।

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म हनुमान का आगाज हो चुका है। फिल्म की कहानी अंजनाद्री नाम के एक काल्पनिक स्थान की है। जहां एक्टर तेजा सज्जा को हनुमान की शक्तियां मिलती हैं और फिर वह अंजनाद्री के लिए फिल्म में लड़ते नजर आते हैं इस एक्शन ड्रामा में कलयुग के सुपर हीरो की कहानी दिखाई गई है। यदि आप अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं तो नजदीकी सिनेमा घरों में जाकर फिल्म का आनंद उठाएं।

Related Stories

No stories found.