Viral: मलाइका को छोड़ अर्जुन विदेश में किए क्रिसमस सेलिब्रेट, ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर आए ऐसे-ऐसे बयान

Malaika and Arjun: एक्टर अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा की खूब चर्चा हो रही है। माना जाता है कि दोनों के तलाक की वजह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की नजदीकी है।
अपनी बहन के साथ विदेश में क्रिसमस मनाते अर्जुन कपूर।
अपनी बहन के साथ विदेश में क्रिसमस मनाते अर्जुन कपूर।arjunkapoor इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्टर अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा की खूब चर्चा हो रही है। माना जाता है कि दोनों के तलाक की वजह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की नजदीकी है। जब अरबाज ने दूसरी शादी की, तब मुंबई में ही मलाइका अरोड़ा क्रिसमस सेलिब्रेट कर रही थीं। वहीं, अर्जुन कपूर विदेश में त्योहार सेलिब्रेट कर रहे थे।

विदेश यात्रा की खूब हो रही चर्चा

सोशल मीडिया पर अर्जुन की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। उसमें वह क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। अर्जुन अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ हैं। उनकी इस यात्रा की चर्चा खूब हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दोनों लंबे वक्त से साथ दिखाई नहीं दिए हैं। अब वह अकेले विदेश यात्रा पर निकल गए हैं। जबकि, पहले ऐसा बहुत कम ही हुआ है।

'अर्जुन और अंशुला साथ मस्ती करते बड़े प्यार लगते हैं'

@SurenderChef ने ट्वीट किया-अर्जुन और उनकी बहन लंदन में रेस्टोरेंट थे। उन्होंने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन और अंशुला की फोटो शेयर कर बताया कि दोनों साथ मस्ती करते हुए बड़े प्यार लगते हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.