' कॉफी विद करण '
' कॉफी विद करण ' Raftaar.in

KWK 8 : करण जौहर के शो में नई पीढ़ी के कलाकारों को लेकर रोहित शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया

' कॉफी विद करण ' शो का सीजन 8 फैंस को खूब लुभा रहा है इस शो के नए एपिसोड में अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी नजर आए, दोनों ने क्या कहा चलिए जानते हैं इस पूरी खबर में...

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। करण जौहर के इस लोकप्रिय चैट शो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी की मौजूदगी रही रोहित शेट्टी और अजय देवगन काफी लंबे अरसे से एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं इस शो के दौरान दोनों कलाकारों ने अपनी गहरी दोस्ती के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर खुलकर बात कही, करण जौहर भी इस नए एपिसोड में कलाकारों से दिलचस्प खुलती करते नजर आए, करण ने दोनों कलाकारों से इस नई पीढ़ी के कलाकारों के बारे में पूछा ??

करण के इस सवाल पर निर्देशक रोहित शेट्टी ने जवाब देते हुए कहा की नई पीढ़ी के कलाकारों को सोशल मीडिया से दूर रहने की जरूरत है आपने अक्सर देखा होगा कि सोशल मीडिया पर उन्हें छोटी-छोटी चीजों को लेकर रोल किया जाता है मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर ये नई पीढ़ी के कलाकार असुरक्षित है अब इससे ज्यादा मुझे नहीं पता है।

करण ने पूछा क्या नए कलाकार जरूरत से ज्यादा सोचते हैं-

कॉफी विद करण के शो में सवालों का सिलसिला लगातार जारी रहा, इस दौरान शो के होस्ट ने पूछा कि क्या नए कलाकार जरूरत से ज्यादा सोचते हैं ??

करण के इस सवाल पर रोहित शेट्टी ने कहा मैं इस बात से सहमत हूं कि आज की पीढ़ी के कलाकार कुछ ज्यादा ही सोचते हैं, करण और रोहित की एक गुफ्तगू लगातार चलती रही इस दौरान करण ने कहा आपने ( रोहित ) पहले आसानी से दो-तीन हीरो वाली फिल्में की है लेकिन आने वाले समय में मुझे ऐसा लग रहा है कि आप ऐसी फिल्में आगे कर सकते हैं इन दोनों की गुफ्तगू में अजय ने खूब मस्ती की।

इन कलाकारों के पास है फिल्म के कहानी की समझ-

करण जौहर ने पुरानी और नई पीढ़ी के कलाकारों को लेकर कहा की अभी भी हम सब फिल्म के हीरो के लिए शाहरुख खान अजय देवगन अक्षय कुमार और सलमान खान के पास जाते हैं ऐसा इसलिए कि यह सभी कलाकार 20 मिनट में ही कहानी को सुनकर पूरी फिल्म के बारे में समझ जाते हैं क्योंकि उन्हें फिल्मों को लेकर एक अच्छी समझ है और अनुभव भी है।

Related Stories

No stories found.