कियारा और -सिद्धार्थ बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में, जैसलमेर में हो रही हैं तैयारियां

बीते काफी दिनों ने सिद्धार्थ और कियारा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में हैं। अब जानकारी ये आ रही है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
कियारा  और -सिद्धार्थ बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में, जैसलमेर में हो रही हैं तैयारियां
social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। अक्सर सिद्धार्थ और कियारा एक साथ नजर आते हैं। कियारा और सिद्धार्थ ने अभी तक अपनी शादी को लेकर किसी के सामने भी कोई बात नहीं रखी है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा अटकलें लगाई जा रही हैं।

6 फरवरी को कर सकते हैं सिद्धार्थ और कियारा शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी की तैयारियों में पूरी तरह जुटें हुए हैं। नई मीडीया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में  ये भी जानकारी दी गई है, कि ये दोनों कहां शादी कर सकते हैं।

जैसलमेर के पैलेस सूर्यगढ़ में दोनों लेंगे साथ फेरे

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के पैलेस सूर्यगढ़ में सात फेरे लेंगे। उनकी शादी में 100 से 150 गेस्ट शामिल होंगे। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल होंगे। करण जौहर से लेकर मनीष मल्होत्रा का नाम शामिल है। बता दें कि अभी तक सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने अभी तक अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है।

 

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in