Kiara Advani: रैंप वॉक करते हुए सासू मां को कियारा ने किया फ्लाइंग किस

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इसी साल फरवरी में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी। उसके बाद कियारा अक्सर अपनी सास के साथ घूमती नजर आती हैं।
Kiara Advani
Kiara Advani@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इसी साल फरवरी में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी। उसके बाद कियारा अक्सर अपनी सास के साथ घूमती नजर आती हैं। फिलहाल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कियारा अपनी सास के साथ रैंप वॉक करती हुई उन्हें फ्लाइंग किस देकर उनका हौसला बढ़ाती नजर आ रही हैं।

Kiara Advani
Kiara Advani@Instagram

रैंप वॉक करते हुए सास ने लाडली बहू का हौसला बढ़ाया

कियारा आडवाणी ने डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के ‘इंडिया कॉचर वीक-2023’ में शोस्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक किया। इस मौके पर उनकी सास रीमा मल्होत्रा मौजूद रहीं। रैंप वॉक करते हुए सास ने लाडली बहू का हौसला बढ़ाया।

Kiara Advani
Kiara Advani@Instagram

रीमा मल्होत्रा ने अपनी बहू को फ्लाइंग किस दी

शोस्टॉपर के तौर पर रैंप पर वॉक करते हुए कियारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां रीमा मल्होत्रा ने अपनी बहू को फ्लाइंग किस दी। वह दर्शकों के बीच बैठी थीं। फिलहाल सास-बहू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिजन्स ने दोनों के बीच के मधुर रिश्ते की सराहना की है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है, “अगर आपको ऐसी सास चाहिए..” तो दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया है, “कियारा सिद्धार्थ की मां की बहुत इज्जत करती हैं।”

Kiara Advani
Kiara Advani@Instagram

फिल्म ‘वॉर-2’ में अहम भूमिका निभाएंगी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की शाही शादी 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी। फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की अपार सफलता के बाद ऐसी अफवाहें हैं कि जल्द ही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म ‘वॉर-2’ में अहम भूमिका निभाएंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in