Khatron Ke Khiladi 13: इंतजार हुआ खत्म! इस दिन ऑनएयर होगा रोहित का शो? सबसे पहले एलिमिनेट हुआ ये हैंडसम हंक!

‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस दिन ऑनएयर होगा शो।
Khatron Ke Khiladi 13: इंतजार हुआ खत्म! इस दिन ऑनएयर होगा रोहित का शो? सबसे पहले एलिमिनेट हुआ ये हैंडसम हंक!

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क।  रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 13 अभी तक ऑनएयर नहीं हुआ है, लेकिन इस शो को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। अब तक शो से कई कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने की जानकारी सामने आ चुकी है। आपको बता दें रोहित शेट्टी का मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन लोगों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

शो ये है खास

इसमें दर्शक 14 लोकप्रिय हस्तियों को अपने डर पर जीत हासिल करने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलते देखेंगे। रोहित शेट्टी के नेतृत्व वाले शो में भाग लेने वाले निडर प्रतियोगियों का यह शो जल्द ही जून की इस तारीख को ऑन एयर होने वाला है। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स इसमें हिस्सा लेते हैं। इस बार इस शो में डेजी शाह, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, रोहित रॉय, अंतुम फाकीह, ऐश्वर्या शर्मा, रोहित रॉय जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है और इस बीच पहले एलिमिनेशन की खबर आ रही है। आप सोच सकते हैं कि शो से पहला एलिमिनेशन किसका हुआ है?

इस शो में 14 कंटेस्टेंट आए थे

आपको बता दें इस शो में 14 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से छह कंटेस्टेंट स्टंट में फीयर फंदा पाकर और हारकर शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो में जिन आठ कंटेस्टेंट्स ने अब भी अपनी जगह पक्की कर रखी है, उसमें रश्मीत कौर, सौंदुस मौफकीर, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, शीजान खान, डिनो जेम्स, अर्जित तनेजा और शिव ठाकरे का नाम शामिल है।

Related Stories

No stories found.