Tiger 3 Katrina Kaif: कटरीना कैफ का टाइगर 3 से पहला लुक आया सामने, 'जोया' का दिखेगा जबरदस्त एक्शन

Tiger 3 First Look Of Katrina: सलमान खान की बहु्प्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) से कटरीना कैफ का पहला लुक आज जारी हुआ है। फिल्म दिवाली पर रिलीज होनी है। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होने वाला है।
फिल्म टाइगर 3 से कटरीना कैफ का पहला लुक।
फिल्म टाइगर 3 से कटरीना कैफ का पहला लुक। सलमान खान ट्विटर हैंडल।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सलमान खान की बहु्प्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) से कटरीना कैफ का पहला लुक आज जारी हुआ है। फिल्म दिवाली पर रिलीज होनी है। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने कैटरीना कैफ का लुक शेयर किया है। एक्ट्रेस काफी धांसू लुक में हैं, जिसे देखकर फैंस फिल्म को लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं।

सलमान ने शेयर किया कटरीना का फर्स्ट लुक

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कैटरीना का लुक शेयर किया है। पोस्ट में कटरीना एक हाथ में बंदूक पकड़े दिख रहीं हैं। वह गोलियां बरसा रहीं हैं। उन्होंने दूसरे हाथ से रस्सी पकड़ी है। कैटरीना का ये लुक शानदार है। कैटरीना का लुक पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने लिखा-जोया। 16 अक्टूबर को टाइगर 3 का ट्रेलर आ रहा है। टाइगर 3 दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

फैंस बोले-सलमान सर, अब वेट नहीं हो रहा

सलमान के पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा-ट्रेलर आने में 6 दिन बचे हैं। टाइगर और जोया। दूसरे ने लिखा-सलमान सर वेट नहीं हो रहा है, अब टाइगर 3 का। एक ने लिखा- वाह सुपर्ब।

सलमान का वीडियो मैसेज हुआ था वायरल

सलमान ने हाल में टाइगर 3 से भाई का मैसेज शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें देशद्रोही कहा गया और वह बदला लेने आ रहे हैं। मनीष शर्मा ने टाइगर 3 को डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले प्रोड्यूस किया है। टाइगर 3 यशराज फिल्म्स स्पाइ यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदी है, वॉर और पठान के बाद अब टाइगर 3 आ रही। टाइगर 3 में इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में हैं। इमरान का फिल्म से कोई लुक सामने नहीं आया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in