Koffee With Karan: गेस्ट्स ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि करण बोले, 'क्या मैं अपना ही शो छोड़कर जा सकता हूं?'

करण जौहर सवालों में फंस जाते हैं। वहीं जिसके बाद शो के दौरान अजीब रिएक्शन दे रहे हैं।
Koffee With Karan Season 8
Koffee With Karan Season 8 Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | करण जौहर का जाना माना शो काॅफी विद करण के आठवें सीज़न का फाइनल एपिसोड आ चुका है। इस एपिसोड में करण जौहर ने इंटरनेट के मिस्ट्री बॉय ऑरी को बुलाया था। उनके अलावा कुशा कपिला, सुमुखि सुरेश, दानिश सैत और तन्मय भट्ट गेस्ट के तौर पर आए। अपने सवालों से कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने वाले करण जौहर इस एपिसोड में खुद कमेडियंस के मज़ेदार सवालों में फंसते और लाजवाब होकर उन पर हंसते नज़र आए।

इस एपिसोड में कमेडियंस ने करण जौहर से नेपोटिज़्म को लेकर सवाल पूछे। दानिश ने करण से पूछा कि क्या उनको इस बात का दुख हुआ कि जोया अख्तर ने सारे स्टार किड्स को एक साथ लॉन्च कर दिया और उन्हें इसका मौका नहीं मिला।

इसके बाद कुशा ने कहा कि " आपको कैसाा महसूस होता है ? क्या गहरे जख्म के जैसा? इस पर करण हंसने लगते हैं और व्यंगात्मक लहजे में कहते हैं कि हां ये उन्हें बहुत बुरा लगता है। इसके बाद करण कहते हैं, " क्या मैं अपना ही शो छोड़कर यहां से जा सकता हूं?"

वहीं औरी ने भी कई सारे खुलासे इस एपिसोड में किए। औरी कहते हैं कि उन्होंने अपने पास अपने जैसे दिखने वाले लोग रखे हुए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कहीं जाना होता है तो वो अपने हमशक्ल को भेज देते हैं और उन्हें बात करने से मना कर देते हैं। औरी ने बताया कि वो ऐसा करते हैं ताकि हर जगह पर मौजूद रह सकें। इसके साथ ही औरी ने कहा कि वो चीट करते हैं, इसलिए वो चीटर हैं।

Related Stories

No stories found.