Kapil Sharma Show Promo Video: कपिल शर्मा अब सीर्फ टीवी पर नहीं OTT पर भी आएंगे नजार, शो का प्रोमो वीडियो देखा

Kapil Sharma OTT Show:कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सबको सरप्राइज दिया है। दिवाली पर कपिल ने अपने नए शो का ऐलान किया।
शो के प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा।
शो के प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा। kapilsharma इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर सबको सरप्राइज दिया है। दिवाली पर कपिल ने अपने नए शो का ऐलान किया। कपिल अपनी पल्टन को लेकर जल्द फिर आपका एंटरटेनमेंट करने आएंगे। हालांकि इस बार ठिकाना बदल गया है। उनका शो टीवी पर नहीं, बल्कि ओटीटी पर आएगा।

शो का प्रोमो आउट

जो प्रोमो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि शो इस बार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। हालांकि, डेट का खुलासा नहीं हुआ है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि शो में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh), कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) समेत सभी लोग फिर से कपिल के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखेंगे। वीडियो देखने के बाद सभी लोग एक्साइटेड हैं। शो में फिर कृष्णा अभिषेक की एंट्री से फैंस लोगों के चेहरे पर मुस्कान आई है।

नेटफ्लिक्स पर होगी मुलाकात

कपिल ने प्रोमो वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा-पता है क्या? कपिल का नया पता? अपने फैमिली ग्रुप पर खुशखबरी शेयर कर रहा हूं, क्योंकि कपिल और गैंग जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं! वीडियो वायरल हो रहा है। ये भी जानने के लिए बेताब हैं, उनकी मुलाकात कब कपिल और उनकी फैमिली से होगी?

फैंस का रिएक्शन

इस प्रोमो पर फैंस लगातार कमेंट कर खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-यह बढ़िया है… तुम्हारी याद आ रही थी यार…। एक ने लिखा-इंतजार कर रहे थे कपिल शर्मा शो का, नए धमाके के साथ वापस आ गया है। एक ने कमेंट किया-हमारी हंसी की खुराक का बेसब्री से इंतजार है.. चाहे वो टीवी या ओटीटी कहीं भी आए। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इस बार शो 18+ होने वाला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in