कंगना ने बॉलीवुड पर साधा निशाना ,बोलीं बॉलीवुड वालों राजनीति से दूर रहो

एक बार फिर कंगना रनौत ने ट्विटर पर वापसी कर ली है । ट्विटर पर वापस आते ही कंगना ने बॉलीवुड वालों पर निशाना साधना शुरू कर दिया है ।
social media
social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कंगना रनौत ने करीब डेढ़ साल बाद ट्विटर पर अपनी वापसी की है। वापसी के साथ ही कंगना बॉलीवुड वालों को आड़े हाथ लेतीं नजर आ रही हैं । कंगना रनौत ट्विटर पर आते के साथ ही बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म पठान को अपने निशाने पर ले लिया। एक बार फिर कंगना ने पठान पर निशाना लगाते हुए पूरे बॉलीवुड को धमकी दे डाली, इसके साथ ही हिंदूवाद का नारा भी लगा दिया । कंगना रनौत ट्विटर पर बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म पठान को लेकर लगातार ट्वीट्स कर रही हैं । कंगना का पठान को लेकर ये विरोध शाहरुख खान के फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा । लेकिन क्वीन कंगना तो किसी से डरने वालों में से हैं नहीं, इसीलिए एक बार फिर से उनहोंने पठान को निशाने पर ले लिया और इसके साथ ही हिंदूवाद का नारा भी लगा दिया।

social media
social media

कंगना ने दी बॉलीवुड वालों को धमकी

कंगना ने किंग खान की फिल्म पठान के बहाने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को धमकी दे डाली है। दरसल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज से पहले बॉयकॉट को लेकर चर्चाओं में बनीं हुई थी , और रिलीज के बाद सफलता को लेकर सुर्ख़ियों में है I शाहरुख खान के फैंस  और बॉलीवुड के सितारें पठान की सफलता को 'नफरत पर जीत' बता रहे हैं I को 'नफरत पर जीत' वाली बात कंगना को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है । कंगना ने ऐसा करने वालो को जमकर खरी - खोटी सुना दी है, कंगना ने बॉलीवुड को चेतावनी दी की वो 'अपनी सफलता का आनंद लें' और 'राजनीति से दूर रहें'।कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'बॉलीवुड वालों ये नैरेटिव बनाने की कोशिश मत करना कि इस देश में तुम हिंदुओं की नफरत से पीड़ित हो, अगर मैंने फिर से यह शब्द सुना 'नफरत पर जीत' तो तुम लोगों की वही क्लास लगेगी, जैसे कल लगी थी। अपनी सफलता का आनंद लें और अच्छा काम करें, राजनीति से दूर रहें।' 

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in