Kangana Ranaut ने कहा अधिकतर अभिनेत्रिया फ्री में करती हैं काम

कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्होंने फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और अन्य मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी है।
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्होंने फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और अन्य मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी है। एक बार फिर कंगना ने कहा हैं कि अभिनेताओं के बराबर उन्हें फिल्म के लिए पैसे दिए जाते है। कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक वीडियो शेयर किया। इसमें प्रियंका ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में कभी भी मेल एक्टर्स जितना पैसा नहीं दिया गया।

प्रियंका ने कहा कि 'बॉलीवुड में मुझे कभी भी पुरुष अभिनेताओं के जितना भुगतान नहीं किया गया

एक मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियंका ने कहा कि 'बॉलीवुड में मुझे कभी भी पुरुष अभिनेताओं के जितना भुगतान नहीं किया गया है। मैंने वहां लगभग 60 फिल्में कीं, लेकिन मुझे कभी भी मेरे पुरुष सहयोगियों जितना भुगतान नहीं किया गया। प्रियंका ने कहा कि मेल एक्टर के वेतन के अनुसार सिर्फ 10 प्रतिशत का ही भुगतान किया जाता है"।

मैं सामान वेतन पाने के लिए लड़ने वालों में से थीं

कंगना ने प्रियंका का वीडियो शेयर कर के कहा कि 'यह सच है मुझसे पहले की अभिनेत्रियों को इतने ही वेतन दिए जाते थे। हालांकि मैं सामान वेतन पाने के लिए लड़ने वालों में से थीं। आगे कंगना ने कहा कि कई लोगों ने फ्री में वही रोल निभाने का ऑफर दिया।

हाई-प्रोफाइल अभिनेत्रियां मुफ्त में फिल्में बनाती हैं

कंगना रनौत ने कहा कि “मैं सुरक्षित रूप से कह सकती हूं कि ज्यादातर हाई-प्रोफाइल अभिनेत्रियां मुफ्त में फिल्में बनाती हैं और निर्माताओं की अलग-अलग आवश्यकताएं होने पर समझौता करने के के लिए भी तैयार हो जाती हैं। क्योंकि उन्हें डर है कि फिल्में सही लोगों तक पहुंच जाएंगी”। कंगना ने कहा कि इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मैं ही एक हूं जिसे मेल एक्टर्स के बराबर पैसे मिलते हैं और कोई नहीं"।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in