Kalki Koechlin: लोगों ने कहा ड्रग्स लेती हैं इसलिए है गोरी: कल्कि कोचलिन

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने अपने आकर्षक अभिनय से कई लोगों का दिल जीता। कल्कि ने ‘ये जवानी है दीवानी’,‘एक थी डायन’, ‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ’ जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं।
Kalki Koechlin
Kalki Koechlin@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने अपने आकर्षक अभिनय से कई लोगों का दिल जीता। कल्कि ने ‘ये जवानी है दीवानी’,‘एक थी डायन’, ‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ’ जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। जल्द ही वह ‘मेड इन हेवन' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने निजी और फिल्म इंडस्ट्री के संघर्षों पर टिप्पणी की।

Kalki Koechlin
Kalki Koechlin@Instagram

मैं अधिक गोरी हूं, क्योंकि मैं ड्रग्स लेती हूं

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि बचपन से ही मुझे अपने गोरे रंग की वजह से काफी भेदभाव का सामना करना पड़ा। बहुत से लोग सोचते हैं कि मैं अधिक गोरी हूं, क्योंकि मैं ड्रग्स लेती हूं। कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि ये लड़की नशे की आदी है, लेकिन जब मैं तमिल में बातचीत करती थी, तो लोग मेरे साथ अच्छा व्यवहार करते थे।

Kalki Koechlin
Kalki Koechlin@Instagram

मुझे यह कहते हुए डिनर पर बुलाया कि वह मुझे एक बहुत अच्छी भूमिका देगा

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा कि “एक निर्माता ने मुझे यह कहते हुए डिनर पर बुलाया कि वह मुझे एक बहुत अच्छी भूमिका देगा। लेकिन, मैंने उनका प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया।

Kalki Koechlin
Kalki Koechlin@Instagram

मेकअप आर्टिस्ट ने मेरी आंखों पर आईलाइनर लगाने से इनकार कर दिया

कल्कि ने कहा कि इस इंडस्ट्री में मुझे ऐसे कई अनुभव हुए हैं। इस अनुभव को बताते हुए एक्ट्रेस ने किसी का नाम नहीं लिया। कुछ लोगों ने मुझसे कहा है कि तुम्हारे दांत कुछ ज़्यादा ही बड़े हैं। इसलिए, एक मेकअप आर्टिस्ट ने मेरी आंखों पर आईलाइनर लगाने से इनकार कर दिया। कल्कि ने कहा कि इस इंडस्ट्री में मुझे ऐसे कई अनुभव हुए हैं। इस बीच एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही ‘मेड इन हेवन’ के दूसरे सीजन में अहम भूमिका निभाएंगी।”

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.