Kajol on Durga pooja 2023: माँ दुर्गा के पंडाल पीली साड़ी पहने पहुंची काजोल

Kajol: दुर्गा पूजा पंडाल में काजोल साड़ी में नजर आई थी। वे काफी शानदार लग रही थी। उनके साथ चेचेरे भाई भी बातचीत करते हुए दिखे।
दुर्गा पूजा पंडाल में दिखी काजोल
दुर्गा पूजा पंडाल में दिखी काजोलweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| नवरात्रि के त्योहार पर लोगों में खास उत्साह देखने को मिलता है। वहीं स्टार्स की भी अलग धूम नजर आती है। वहीं स्टार्स अलग ही रंग में नजर आते हैं। इसके साथ बाॅलीवुड में भी अलग धूम देखने को मिल जाती है। इस मौके पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिलता है। वहींं इस बार दुर्गा पूजा पंडाल में कोजोल नजर आई जिसमें उनके परिवार के सदस्य भी मौैजूद रहे।

काजोल पीली साड़ी में काफी खूबसूरत

वहीं नवरात्रि में बाॅलीवुड स्टार्स भी बढ़ चढ़ हिस्सा लेते हैं। हर साल काजोल दुर्गा पूजा में परिवार के साथ पहुंच जाती हैं। वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। इस बार भी वह नवरात्र पर मां दुर्गा के पंडाल में पहुंच गई। इस मौके पर काजोल पीली साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी। अक्सर दुर्गा काजोल औऱ उनके पूजा पंडाल खाना खिलाते हुए भी नजर आते हैं।इस मौके पर काजोल मा दुर्गा की मूर्ति के सामने जाकर बैठी हुई थी। वहाँ पर पहले से कई सारी महिलाएं मौजूद रहीं। काजोल उनमें से हैं जो त्योहार पर पूरे हर्षोल्लास के साथ शामिल हो जाती हैं।

सिंगर अभीजीत भट्टाचार्य भी दुर्गा पूजा पंडाल में आए नजर

अभीजीत भट्टाचार्य भी हर साल की तरह इस साल भी दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आए। वे हर साल लोखंडवाला में दुर्गा पूजा पंडाल का आयोजन करते हैं। इस बार भी ऐसे भी पूरे उत्साह के साथ शामिल हुए।

चचेरे भाई के साथ पहुंची काजोल

काजोल दुर्गा पूजा पंडाल में इस बार चचेरे भाई के साथ नजर आई थी। वहीं वे अपने भाई के साथ हंसी मजाक करती हुई दिख रही थी। हाल ही काजोल की ओटीटी पर द ट्रायल फिल्म भी रिलीज हुई है। इस मूवी के कुछ समय पहले दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का 28वा सालगिराह मनाई थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in