Kajol: आखिर क्यों पुराने फोटो को काजोल कर रहीं सोशल मीडिया से डिलीट, पोस्ट कर कहा- 'मैं मुश्किल में...'

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।
Kajol
Kajol

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। सोशल मीडिया ने कलाकारों के लिए बड़े दर्शकों तक पहुंचना आसान बना दिया है। कलाकार लगातार वीडियो, फोटो, पोस्ट शेयर करना पसंद करते हैं। कुछ कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेना कलाकारों के बीच एक नया चलन है। अब काजोल देवगन ने भी सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया शेयर

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। लेकिन, इसके पीछे की वजह फिलहाल चर्चा का विषय बनती जा रही है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक क्यों ले रही हैं। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस भी कन्फ्यूज हो गए हैं।

क्या है इसका कारण

उन्होंने एक फोटो शेयर की है। इसमें काजोल ने कहा, ''मैं अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त से गुजर रही हूं।'' इस फोटो को उन्होंने एक कैप्शन दिया है। "मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं" लेकिन काजोल के जीवन में वास्तव में क्या हुआ? वह यह कहने से बचती रही हैं।

लोग कर रहे कमेंट

इतना ही नहीं काजोल ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। उनके इस फैसले के बाद फैंस भी चिंता जाहिर कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट्स के जरिए काजोल को सावधानी बरतने की सलाह दी है। आप अपना ख्याल रखना। साथ ही जितना समय आप अपने लिए बिताना चाहते हैं, आखिर क्या हुआ काजोल ? ऐसी कई कमेंट्स नेटिज़न्स द्वारा की गई हैं।

पब्लिसिटी स्टंट

वहीं यह भी पता चला है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग वेब सीरीज द ट्रायल का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस वेब सीरीज में काजोल एक लेडी वकील के गेटअप में नजर आ रहीं। यह भी बता दे कि पहले एक्ट्रेस की इस वेब सीरीज का नाम 'द गुड वाइफ' रखा गया था जिसे अब बदलकर 'द ट्रायल' रख दिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in