KWK: जान्हवी कपूर ने किया लव लाइफ का खुलासा, बोलीं-शिखर पहाड़िया मेरे लिए 'नादान परिंदे घर आजा' गाते थे

Janhvi Kapoor Love Life: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम महीनों तक शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जाता रहा है।
कॉफी विद करण शो में जान्हवी और खुशी कपूर।
कॉफी विद करण शो में जान्हवी और खुशी कपूर।हिन्दुस्तान समाचार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम महीनों तक शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जाता रहा है। दोनों को कई बार साथ छुट्टियों पर जाते देखा गया है, लेकिन उन्होंने पहले कभी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी। अब जान्हवी ने शिखर के साथ रिश्ते को कबूल कर लिया है। 'कॉफी विद करण-8' के लेटेस्ट एपिसोड में जान्हवी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी बतौर गेस्ट शामिल हुए। दोनों ने अपनी मां की मौत, प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए।

'हां फिर से शिखर को डेट कर रही'

करण ने जान्हवी से पूछा कि आप शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं। फिर आपने किसी और को डेट किया, लेकिन अब दोबारा शिखर को डेट कर रही हैं। यह सही है या गलत? जान्हवी ने कहा कि यह सच है कि वह किसी और को डेट करने लगी थीं, लेकिन अब वह फिर से शिखर को डेट कर रही हैं।

शिखर ने मुझसे कभी कुछ नहीं चाहा: जान्हवी

जान्हवी ने कहा कि जब मैं किसी और को डेट कर रही थी तो शिखर मेरे लिए 'नादान परिंदे घर आजा' गाते थे। उन्होंने शिखर की खूब तारीफ की। वह शुरू से ही एक अच्छे दोस्त की तरह मेरे और मेरे परिवार के साथ रहे हैं। शिखर ने मुझसे कभी कुछ नहीं चाहा, वह सिर्फ मेरे साथ था। उन्होंने मुझ पर कभी दबाव नहीं डाला।

मंदिरों और पार्टियों में साथ दिखते थे दोनों

जब करण जान्हवी को चिढ़ाते हैं तो वह मजाक में कहती हैं, 'मैं और शिखर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।" इस बीच जान्हवी और शिखर को अक्सर एक साथ मंदिरों और पार्टियों में जाते देखा जाता है। दोनों ने पहले एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। अब जान्हवी ने साफ किया है कि वे फिर से साथ हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.