Hema Malini ने कहा Shah Rukh Khan के सुपरस्टार बनने की पहली ही की जा चुकी थीं भविष्यवाणी

अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है। शाहरुख ने 80 के दशक में टीवी सीरियल्स से एक्टिंग की शुरुआत की थी। हेमा मालिनी की फिल्म 'दिल आशना है' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
Hema Malini and Shah Rukh Khan
Hema Malini and Shah Rukh Khan@Instagram

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है। शाहरुख ने 80 के दशक में टीवी सीरियल्स से एक्टिंग की शुरुआत की थी। हेमा मालिनी की फिल्म 'दिल आशना है' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस समय किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि शाहरुख सुपरस्टार बन जाएंगे।

Hema Malini
Hema Malini@Instagram

गुरु मां ने शाहरुख खान को बताया था सुपरस्टार

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। हेमा मालिनी ने बताया कि उनकी गुरु मां ने शाहरुख खान को लेकर उसके सुपर स्टार बनने की भविष्यवाणी थी। वर्ष 1992 में शाहरुख की चार फिल्में रिलीज हुईं थीं।

Hema Malini
Hema Malini@Instagram

'दिल आशना है' शाहरुख खान की पहली फिल्म थी

इनमें से एक 'दिल आशना है' फिल्म का निर्माण और निर्देशन हेमा मालिनी ने किया था। यह शाहरुख की पहली फिल्म थी। एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा था कि जब उन्होंने शाहरुख को फिल्म के लिए साइन किया था तो उनकी गुरु मां ने भविष्यवाणी की थी कि शाहरुख सुपरस्टार बनेंगे।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan@Instagram

हेमा ने कहा कि मैंने शाहरुख को फौजी सीरियल में देखा था

हेमा ने कहा कि मैंने शाहरुख को फौजी सीरियल में देखा था। इसमें वह बहुत प्यारे लग रहे थे। उसी समय मेरी फिल्म 'दिल आशना है' का लेखन भी शुरू हो गया था। इस फिल्म के लिए मुझे एक नये चेहरे की जरूरत थी। तभी शाहरुख को अपनी फिल्म में लेने का विचार आया था। हेमा ने कहा, 'मैं फिल्म 'दिल आशना है' बना रही थी। शाहरुख को लेने का आइडिया मैंने गुरु मां को दिया। उन्होंने कहा कि तुम्हें बड़ा हीरो मिल रहा है, लेकिन उस वक्त मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan@Instagram

हेमा ने बताया कि गुरु मां ने मेरे करियर में भी मेरी बहुत मदद की थी

गुरु मां को पता था कि आगे क्या होगा और ऐसा हुआ कि शाहरुख अब एक बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। हेमा ने बताया कि गुरु मां ने मेरे करियर में भी मेरी बहुत मदद की थी। उनके कहने पर ही हेमा मालिनी ने फिल्म 'बागवान' साइन की। उन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद उन्हें धर्मेंद्र से शादी करने की सलाह दी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in