Gadar 2
Gadar 2@Instagram

Gadar 2 फिल्म का गाना हुआ रिलीज, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी सनी देयोल और अमीषा पटेल फिल्म ''गदर 2'' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आने को तैयार है। यह फिल्म सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी सनी देयोल और अमीषा पटेल फिल्म ''गदर 2'' के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच आने को तैयार है। यह फिल्म सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इस गाने के देखकर गदर फिल्म की यादें ताजा हो गई है

गदर 2 की फिल्म का गाना ''उड़ जा काले कावा'' का नया वर्जन रिलीज हो गया है। इस गाने को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। इस गाने में सनी देयोल यानी तारा सिंह और अमीषा पटेल यानी सकीना की केमिस्ट्री बेहद इमोशनल है। इस गाने के देखकर गदर फिल्म की यादें ताजा हो गई है। इस गाने के जरिए सनी देओल और अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपनी छाप छोड़ी है। फैंस ''गदर 2'' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ''गदर 2'' का टीजर रिलीज हो गया है।

उत्कर्ष शर्मा सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ फिल्म 'गदर' में नजर आए थे
अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गदर' साल 2001 में रिलीज हुई थी और अब 22 साल बाद फिल्म 'गदर 2' 2023 में रिलीज हो रही है। उत्कर्ष शर्मा सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ फिल्म 'गदर' में नजर आए थे। अब एक बार फिर वह अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ ''गदर 2'' में नजर आएंगे।

एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं
सनी देओल और अमीषा पटेल की ''गदर 2'', रणबीर कपूर की ''एनिमल'' और अक्षय कुमार की ''ओएमजी 2'' सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। एक ही तारीख पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी।

Related Stories

No stories found.