Fighter Review by Fans: फैन्स ने फाइटर को दिया ग्रीन फ्लैग, ऋतिक को बताया बेस्ट एक्शन हीरो

ऋतिक और दीपिका स्टारर फिल्म फाइटर सिनेमा घरों में आज रीलीज हो चुकी है। देशभक्ति पर आधारित फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है, फिल्म देखने से पहले जाने फैंस रिव्यू...
Film Fighter
Film Fightergoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है। पहली बार दीपिका और ऋतिक की जोड़ी स्क्रीन पर दिख रही है। फिल्म देखने के बाद फैन्स ने अपना रिव्यू दे दिया है। कोई इसे सुपर डूपर हिट बता रहा है तो किसी को फिल्म खास इम्प्रेस नहीं कर पाई।

ऋतिक और दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ में देशभक्ति की भावना जगा देने वाले डायलॉग्स और इमोशन्स हैं। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपने निर्देशन से पुलवामा अटैक और बालाकोट स्ट्राइक को शानदार तरीके से प्रदर्शित किया है।

फिल्म के शानदार ये तीन सीन्स - पुलवामा हमले की दर्दनाक तस्वीरें फिल्म के प्रति इमोशनल बना देती हैं। इसके साथ ही बालाकोट एयर स्ट्राइट के सीन भी दिखाए गए हैं, जिसे देख आपका दिल भी दहल जाएगा।

Fighter Movie Fans Review: दर्शकों का मानना है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण से बढ़िया एक्टिंग इस फिल्म के लिए कोई न कर पाता, इन दोनों से बेहतर कोई नहीं हो सकता था। वहीं फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म फाइटर के फैंस का X ( ट्विटर ) रिव्यू -

अभिजीत नाम के यूज़र ने फिल्म को 5 स्टार देते हुए लिखा, "पहले दिन पहला शो देख रहा हूं। हॉलीवुड लेवल की मूवी है।"

आमिर अंसारी नाम के यूज़र ने फिल्म की तारीफ में लिखा है कि ये फिल्म सुनामी है। ऋतिक रोशन के परफॉर्मेंस की उन्होंने तारीफ की है।

फिल्म फाइटर को विदेशों से मिल रही तारीफें - फिल्म फाइटर की तारीफें देश भर में तो हो ही रही हैं पर दुबई के एक फैंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की जमकर तारीफ की है, फैंस ने फिल्म को मास्टर पीस बताते हुए लिखा इस फिल्म में वह सब कुछ है जो एक दर्शक को चाहिए।ि

कई यूजर्स लिख रहे हैं कि फाइटर ने एक्शन-ड्रामा जॉनर का बार ऊंचा कर दिया है। ऋतिक रोशन को लोग भारत का बेस्ट एक्शन हीरो भी बता रहे हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.