पांचवे दिन धीमी पड़ी Fighter की रफ्तार, सोमवार को कमाए केवल 20 करोड़

फाइटर ने 5 दिनों में 200 का आंकड़ा ही पार कर पाई है। ऋतिक और दीपिका की फिल्म का बाॅक्स आफिस कलेक्शन की रफ्तार कम हो गई है।
Fighter Movie
Fighter MovieSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | ऋतिक रोशन औऱ दीपिका पादुकोण की फाइटर मूवी का हर कोई पूरे उत्साह के साथ इंतजार था। फिल्म रिलीज के पहले के पहले दिन ही शानदार रिस्पाॅन्स दे रही है। फिल्म में दीपिक और ऋतिक के अलावा अनिल कपूर ने शानदार एक्टिंग की। ये फिल्म में 'पुलवामा अटैक' का सीन काफी शानदार माना जा रहा है। 4 दिनो के दौरान फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार किया है। फिल्म दीपिका वा शाहरुख की फिल्म पठान को टक्कर नहीं दे पाई। आइए जान लेते हैं 5 दिनों में फाइटर ने कितना कलेक्शन किया है।

बाॅक्स ऑफिस पर फिल्म ने किया कमाल

जानाकारी के मुताबिक, फाइटर ने बाॅक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शऩ किया है। फिल्म ने 4 दिनों के दौरान 118 करोड़ रुपये की कमाई किया था। वहीं पांचवे दिन की बात करें तो फिल्म ने 8 करोड़ रुपये और कमा लिया है। वर्ल्डवाइड इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन रविवार के बाद ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। सोमवार के बाद ये आंकड़ा 220 करोड़ के पास पहुंच गया । सोमवार को कमाई में काफी गिरावट हुई है ।

फिल्म ने वर्ल्डवाइड जीता फैंस का दिल

फिल्म की बात करें तो वर्ल्डवाइड भी खूब कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक 203 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। वहीं फिल्म ने भारत ने 142.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस आंकड़े के मुताबिक मंडे को फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की।

फैंस की फाइटर मूवी बनी फेवरेट

रविवार के हिसाब से सोमवार को फिल्म की कमाई में 70% से ज्यादा कम हो गई थी। 3 करोड़ से सीधा 8 करोड़ तक आ जाना, किसी भी तरह से फिल्म के मेकर्स के लिए तसल्ली तो नहीं होगी। पांच दिन में 'फाइटर' का नेट इंडिया कलेक्शन 131 तक पहुंच चुका है। कलेक्शन की रफ्तार कम होने से डायरेक्टर को भी तगड़ा झटका लगा है।

जानकारी के हिसाब से 250 करोड़ के बजट में बनी बताई जा रही 'फाइटर' कोई खास कमाल नहीं कर सकी। मगर ये उस तरह की धुआंधार कमाई करने में कामयाब नहीं हुई। हालांकि पहले दिन खूब कमाई की उम्मीद थी।

'फाइटर' से पहले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की आखिरी फिल्म 'पठान' बताई गई थी। जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आ रही थी। इस फिल्म ने बॉलीवुड के ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाया था। सिद्धार्थ के साथ ऋतिक रोशन की आखिरी फिल्म 'वॉर' ने भी खूब कमाई की थी।

Related Stories

No stories found.