Farrey Box Office Collection: फिल्म 'फर्रे' का नहीं चला जादू, ओपनिंग डे पर करोड़ों का आंकड़ा नहीं हुआ पार

सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री की फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म की शुरुआत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । मूवी का बाॅक्स आफिस कलेक्शन एक करोड़ से भी कम रहा है।
Farrey Box Office Collection
Farrey Box Office CollectionSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने फर्रे फिल्म में अपना शानदार डेब्यू किया है। फिल्म की रिलीज के पहले ही काफी चर्चा कहो रही थी। 'फर्रे' 24 नवंबर को रिलीज हो गई थी। वहीं फिल्म ओपनिंग के दौरान कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया और करोड़भर की कमाई भी नहीं कर पाई।

पहला दिन करोड़ों का नहीं हुआ कलेक्शन

जानकारी के मुताबिक फर्रे ने पहले दिन 0.50 करोड़ रुपए का कारोबार करने में कामयाब रही है। फिल्म की शुरुआत में कुछ खास कमाल नहीं देखने को मिला है। फिल्म को फ्राइडे के दिन रिलीज किया गया। वहीं मेकर्स की बात करें तो वीकेंड पर कारोबार में इजाफा होने की पूरी उम्मीद लग रही है।

जीनियस फिल्म की रीमेक है 'फर्रे' मूवी

फर्रे की बात करें तो ये फिल्म बैड जीनियस का आधारिक रीमेक माना ज रहा है। अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म एग्जाम में हाईटेक चीटिंग पर आधारित है। जिसमे एक शानदार मैसेज भी मिल रहा है। फर्रे की फिल्म की बात करें तो जेन शाॅ भी मुख्य भूमिका भी दिखे हैं। फिल्म में कई अभिनेताओं ने अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म में रोनित राॅय, जूही बब्बर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक 12 के दिन सलमान की थ्रिलर और चर्चित फिल्म टाइगर 3 को रिलीज किया गया था। फिल्म दो हफ्ते के दौरान ही करोड़ों रुपये तक कमा चुकी है। वहीं अलीजेह की ये डेब्यू फिल्म बताई जा रही है। वहीं सलमान की फिल्म के कुछ दिन ही उनकी भांजी की फिल्म रिलीज किया गया। वहीं टाइगर 3 की बात करें तो अभी तक 250 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म को लेकर स्टार्स है एक्साइटेड

फर्रे फिल्म की बात करें तो रिलीज से पहले ही अलीजेह काफी एक्साइटेड थी। उनके अलावा फिल्म साहित मेहता और प्रसन्ना बिष्ट ने भी मूवी में डेब्यू किया है। वहीं फिल्म के सफल होने की वीकेंड पर उम्मीद है।

Related Stories

No stories found.