Filmfare Awards की लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम नहीं होने पर भड़के फैंस, कह दी बड़ी बात

Filmfare Awards 2024: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन के लिए नॉमिनेशंस अनाउंस हो चुके हैं। शाहरुख खान को 2023 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्में जवान और डंकी के लिए बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला है।
फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 का पोस्टर और एक्टर जॉन अब्राहम।
फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024 का पोस्टर और एक्टर जॉन अब्राहम।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन के लिए नॉमिनेशंस अनाउंस हो चुके हैं। खास बात है कि सुपरस्टार शाहरुख खान को साल 2023 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्में जवान और डंकी के लिए बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन मिला है। '12वीं फेल' भी कई कैटेगरी में नॉमिनेशन पाई है। रणबीर कपूर की 'एनिमल' को सबसे अधिक 19 नॉमिनेशन मिले हैं। दूसरी ओर नॉमिनेशन लिस्ट में जॉन अब्राहम का नाम नहीं होने पर ट्विटर यूजर्स नाराज हुए। जॉन ने शाहरुख की फिल्म पठान में खलनायक की भूमिका निभाई थी। उनके किरदार की खूब सराहना भी हुई थी। ऐसे में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के नोमिनेशन में जॉन का नाम होने को लेकर फैंस नाराज हो गए हैं।

पुरस्कारों में धांधली का लगाया आरोप

जॉन के फैंस का कहना है कि फिल्मफेयर पुरस्कारों में भले निगेटिव रोल में बेस्ट एक्टर की कैटेगरी नहीं है, लेकिन सपोर्टिंग रोल में बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में नोमिनेशन में जॉन अब्राहम का नाम हो सकता था। लिस्ट में जॉन का नाम न होने पर नेटिजन्स काफी नाराज नजर आए और न केवल चयन समिति को कोसा, बल्कि पुरस्कारों में धांधली भी बताई।

फिल्मफेयर अवॉर्ड होगा दो दिवसीय

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन 27 और 28 जनवरी को होगा। यह गुजरात में आयोजित होना है। 28 जनवरी को मेन अवॉर्ड सेरेमनी भी होगी। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर, एक्टर आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल होस्ट करेंगे। अपने परफेक्टर कॉमेडी टाइमिंग से तीनों स्टार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। हाल में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स को लेकर मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। इवेंट में जान्हवी कपूर, वरुण धवन और करण जौहर पहुंचे थे। वरुण और जान्हवी ने दीप जलाकर इवेंट की शुरुआत की थी। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए थे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.