Entertainment News - 'ओह माय गॉड-2’ रिलीज से पहले ही विवादों में , मेकर्स को लीगल नोटिस जारी

Oh My God -2 फिल्म पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने कानूनी नोटिस जारी किया है।
Entertainment News - 'ओह माय गॉड-2’ रिलीज से पहले ही विवादों में , मेकर्स को लीगल नोटिस जारी

नयी दिल्ली - 10 अगस्त , रफ़्तार डेस्क/हिन्दुस्थान समाचार -अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओह माय गॉड-2' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. महाकाल मंदिर के पुजारी फिल्म में भगवान शिव और महाकाल को अपमानित करने के आरोप लगा रहे हैं. पुजारियों ने फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजकर 24 घंटे के अंदर सभी अपमानजनक सीन हटाने की मांग की है.

पुजारियों का कहना है कि फिल्म में भगवान शिव को कचौरी खरीदते हुए दिखाया गया है, जो उनकी आस्था को ठेस पहुंचाता है. उन्होंने कहा कि भगवान को किसी भी रूप में प्रस्तुत करना ठीक नहीं है. फिल्म निर्माताओं को यह ध्यान रखना चाहिए कि इस प्रकार की प्रस्तुति धार्मिक विश्वासियों की आस्था को ठेस पहुंचा सकती है.

फिल्म निर्माताओं ने पुजारियों के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म में भगवान शिव और महाकाल को किसी भी तरह से अपमानित नहीं किया गया है. फिल्म में भगवान शिव को एक आम इंसान के रूप में दिखाया गया है, जो अपने जीवन में संघर्ष कर रहा है. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि फिल्म एक धार्मिक फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक सामाजिक कॉमेडी है.

यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म निर्माताओं और पुजारियों के बीच इस विवाद का क्या हल होता है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

अन्य विस्तृत खबरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.