इस दिन रिलीज़ होगी पवन कल्याण की फिल्म OG, विलेन के किरदार में इमरान हाशमी मचाएंगे धमाल

सुपर स्टार कल्याण सिंह की फिल्म चर्चा में बनी हुई है। उनकी आगामी फिल्म ओजी में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।
Pawan Kalyan
Pawan KalyanSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | सुपरस्टार पवन कल्याण अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं। आगामी फिल्म 'ओजी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी अपना जबरदस्त तेलुगू डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म की पहली झलक देखने को मिली है। इसके बाद से फैंस रिलीज डेट के इंतजार में हैं। निर्माताओं द्वारा अधिकारिक ऐलान कर दिया है। मूवी इस साल पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है।

फिल्म 'ओजी' का पोस्ट किया शेयर

पवन कल्याण और इमरान हाशमी की फिल्म काफी शानदार बताई जा रही है। मंगलवार को फिल्म से जुड़ा हुआ पोस्टर भी शेयर किया है। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेटा का भी ऐलान किया गया है। प्रोडक्शन हाउस द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि ओजी 27 सितंबर, 2024 को आने वाली है। फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प बताया गया है। इसमें सुपरस्टार चाय का गिलास लिए हुए नजर आ रहे हैं। जो राजनीतिक पार्टी से जुड़ा है।

कई एक्टर का अहम रहा है किरदार

'ओजी' फिल्म में कई बड़े एक्टर ने शानदार भूमिका निभाई है। फिल्म में इमरान हाशमी, प्रियंका मोहन, अर्जुन प्रकाश राज, श्रिया रेड्डी, हरीश उथमन. अभिमन्यु सिंह, अजय घोष और सुभलेखा सुधाकर जैसे कई कलाकार शामिल हो चुके हैं। इमरान हाशमी अपना तेलुगु डेब्यू में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मूवी में वे विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। दूसरी तरफ ओजी की कहानी की बात करें तो ये एक शानदार गैंगस्टर ड्रामा पर आधारित है। फिल्म की कहानी मुंबई माफिया पर बेस्ड है।

इन कलाकारों ने फिल्म में निभाई अहम भूमिका

ओजी फिल्म 27 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 'ओजी' मे नवीन नूली का संपादन, थमन का संगीत और रवि के चंद्रन की सिनेमाटोग्रोफी काफी शानदार होने वाली है। फिल्म की कहानी सुजीत द्वारा लिखी गई है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है । फिलहाल पवन कल्याण हरीश शंकर के साथ उस्ताद भगत सिंह फिल्म की शूटिंग में लगे हुए हैं। जो जल्द स्क्रीन पर नजर आएगी।

Related Stories

No stories found.