Emergency Teaser: 'इंडिया इज इंदिरा...' कंगना रणौत की इमरजेंसी का जबर्दस्त टीजर रिलीज

Emergency: कंगना रणौत की द इमरजेंसी 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में कंगना रणौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।
Emergency
EmergencySocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कंगना रणौत की द इमरजेंसी 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में कंगना रणौत इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वह फिल्म की निर्देशक भी हैं। इमरजेंसी फिल्म में कंगना रणौत के साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी दिखाई देंगे।

25 जून 1975 को आपातकाल की घोषणा की गई थी

टीजर की शुरुआत में दिखाया गया हैं कि 25 जून, 1975 को देश में आपातकाल की घोषणा की गई थी। जिसके बाद लोग सड़कों पर उतर आए थे। लोगों को हटाने के लिए पुलिस लाठी नहीं गोली चलाती है। इसके बाद टीजर में दिखाया गया है कि सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद टीवी ब्रॉडकास्ट को रद्द कर दिया गया था।

जयप्रकाश नारायण के किरदार में अनुपम खेर दिखाई देंगे

फिल्म में जयप्रकाश नारायण के किरदार में अनुपम खेर दिखाई देंगे। वहीं श्रेयस तलपड़े फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें आपातकाल के दौरान जेल में डाल दिया गया था। इसके अलावा महिमा चौधरी फिल्म में पत्रकार पुपुल जयकर की भूमिका निभाती हैं। जो इंदिरा गांधी की दोस्त भी थीं। वैशाख नायर ने इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी की भूमिका निभाई है और सतीश कौशिक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जगजीवन राम की भूमिका निभाई है। फिल्म में मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि सतीश कौशिक की ये आखिरी फिल्म है। फिल्म की स्क्रिप्ट रितेश शाह ने लिखी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in