बिग बॉस विजेता एल्विश यादव की बढ़ने जा रही मुसीबत, रेव पार्टी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा

रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. बिगबॉस ओटीटी के विजेता रह चुके एलविश के घर से मिले सामान में सांप के जहर होने की पुष्टि हुई है।
एल्विश यादव
एल्विश यादवgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। रेव पार्टियों के दौरान सांपों के जहर सप्लाई के मामले में एल्विश यादव बुरी तरह फंसे दिख रहे हैं। नोएडा स्थित उनके घर में हुई रेव पार्टी से पुलिस ने जो सामान बरामद किया था उसकी FSL रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में पता चला है कि उन सैम्पल्स में कोबरा करैत प्रजाति के सांप का जहर मौजूद था।

जानिए क्या है पूरा मामला

पिछले साल एल्विश यादव और उनके कुछ सहयोगियों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया था। एल्विश के घर पर हुई रेव पार्टी से पुलिस ने एक अजगर, एक कोबरा और एक घोड़ा पछाड़ बरामद किया था। पुलिस ने सांप का 30 ml ज़हर भी बरामद किया था। जांच में सामने आया है कि ये ज़हर कोबरा करैत सांप का था। इस मामले BJP सांसद मेनका गांधी के NGO ने एल्विश और उनके सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

रेव पार्टी के बाद एल्विश ने अपनी सफाई में कहा था कि उन पर लग रहे आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। तब एल्विश ने सांप की तस्करी या सांप के ज़हर से जुड़े मामले में अपना कोई इनवॉल्वमेंट नहीं होने की बात कही थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.