'Dunki' फिल्म ने रिलीज के पहले ही कमाएं करोड़ों, शाहरुख खान का जलवा देखने को बेताब हैं फैंस

डंकी मूवी ने एडवांस बुकिंग की मदद से करोड़ों में कमाई किया है। वहीं इस साल शाहरुख खान फिल्मों की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं।
Dunki Movie
Dunki Movie Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | शाहरुख खान साल के अंत में फिल्मों की रिलीज की रिलीज को लेकर हैट्रिक लगाने जा रहे हैं। किंग खान की मोस्ट एवेटेड फिल्म के लिए हर कोई उत्सुक हो चुका है। वहीं किंग खान की एक्टिंग के फैंस भी काफी समय से दीवाने हैं। प्री सेल के दौरान ही फिल्म ने काफी कमाई किया था। फिल्म रिलीज होने के पहले ही शाहरुख खान ने फिल्म का काफी प्रचार किया था। फिल्म रिलीज होने के पहले ही शाहरुख खान की फिल्म करोड़ों की कमाई क चुकी है। वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्म की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हो चुके हैं।

डंकी फिल्म के हिट होने की लगाई जा रही उम्मीद

दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ ही डंकी फिल्म को लेकर शाहरुख खान फिल्म की सक्सेस की पूरी उम्मीद लगा रहे हैं। 'डंकी' के साथ साल 2023 में दोबारा शाहरुख खान पूरे धमाके साथ लोट रहे हैं। वहीं फिल्म के निर्देशक राजकुमारी ने भी फिल्म की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वहीं राजकुमार हिरानी अपने डायरेक्शन के लिए ही काफी मशहूर हैं।

क्या है डंकी की कहानी

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में शाहरुख खान काफी डैशिंग लग रहे हैं। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लेटेस्ट गाने 'ओ माही' पर शानदार डांस किया था। वहीं शाहरुख ने फिल्म की कहानी का भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म यह फिल्म घर जहाँ वहाँ दिल है के आस पास घूमती है।

प्री सेल में भी डंकी ने तोड़े कई रिकाॅर्ड

डंकी की बात करें तो एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने कई बड़े रिकाॅर्ड बना दिए हैं। एक्टर शाहरुख खान ने रिलीज के पहले ही करोड़ों कमाया है। ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग भी काफी हो चुकी है । वहीं रिलीज के बाद फिल्म के 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की पूरी उम्मीद लगाई गई है। हालांकि देखा जाए तो फिल्म की कमाई के आंकड़े भी कुछ समय में बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म के रिलीज के पहले उम्मीद लगाई गई है के ये दर्शको को पूरी तरह से लुभाने में कामयाब हो जाएगी।

'डंकी' को मिल चुका है ये ए सर्टिफिकेट

डंकी फिल्म को पहले ही U A सर्टिफिकेट मिल चुका है। वहीं फिल्म सीबीएफसी द्वारा मंजूरी मिली है। कल मेडिफिकेशन के अलावा फिल्म को सर्टिफिकेट दिया गया । फिल्म जवान और पठान के बाद शाहरुख की ये इस साल तीसरी फिल्म है। फिल्म को 21 दिसंबर को सिनेमाघऱों में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म डंकी की ये होगी स्टारकास्ट

डंकी की कहानी चार लोगों के आस पास घूमती हैं। जो चोर रास्ते से विदेश की ओर जाते हैं। इस उनको काफी दिक्कत होती है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है। इसके अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आ सकते हैं।

Related Stories

No stories found.