Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर हुआ जारी, दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है पूजा

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेंड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर जारी हो गया है। 25 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आयुष्मान एक बार फिर पूजा बन कर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है।
Dream Girl
Dream GirlSocial media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेंड फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर जारी हो गया है। इसी के साथ ही 25 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आयुष्मान एक बार फिर पूजा बन कर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के बीच भी पूजा के दीदार करने की चाहत हिलोरे मार रही थी।

Dream Girl
Dream GirlSocial media

आयुष्मान ने खुद पूजा की एक झलक दुनिया के सामने पेश की

फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान ने खुद पूजा की एक झलक दुनिया के सामने पेश की है। इसी के साथ उन्होंने फैन्स को डबल ट्रीट भी दी, जिसने उनके दिलों में फिल्म के बेकरारी और बढ़ा दी है। दरअसल, एक्टर ने न सिर्फ फिल्म से अपने किरदार पूजा को सभी से रूबरू कराया, बल्कि उन्होंने करम को भी सभी से इंट्रोड्यूस करा दिया है।

Dream Girl
Dream GirlSocial media

आयुष्मान का पूजा में बदलना किसी जादू से कम नहीं

फिल्म के इस माइंड ब्लोइंग पोस्टर पर आयुष्मान का पूजा में बदलना किसी जादू से कम नहीं है। इन विपरीत किरदारों के बीच उनके सहज परिवर्तन ने हमें हैरानी में डाल दिया है। अब हर कोई उनके डुअल डायनेमो प्रदर्शन के बारे में बात कर रहा है, जो देश में धूम मचाने के लिए तैयार है। प्रतिभाशाली आयुष्मान को इतनी सुंदरता और भव्यता के साथ पूजा का किरदार निभाते देखना एक रोमांचकारी अनुभव है।

Dream Girl
Dream GirlSocial media

दर्शकों को हैं ट्रेलर का इंतजार

बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल की जबरदस्त सफलता और इसके भरपूर मनोरंजन ने दर्शकों को खुश कर दिया था। आयुष्मान का एक लड़की की आवाज निकालना एक प्रमुख आकर्षण था, जिसने सभी को प्रभावित किया। अब सीक्वल में पूजा के रूप में आयुष्मान का परिवर्तन मनोरंजन को और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है, जो सभी को दीवाना कर देगा। यह आकर्षक फिल्म पोस्टर तो सिर्फ एक झलक भर है, इंतजार का असली मजा तो ट्रेलर रिलीज के साथ शुरू होगा।

Dream Girl
Dream GirlSocial media

25 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म हंसाने का वादा करती है। एकता आर. कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की मजेदार राइड के लिए कैलेंडर में अपनी डेट्स मार्क कर लीजिए और तैयार रहिए पूजा से मिलने के लिए। ये बहुप्रतीक्षित सीक्वल 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.