Disha Parmar Pregnant: पति राहुल के साथ दिशा परमार ने फैंस की दी खुशखबरी

बॉलीवुड पॉप सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। राहुल ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार से शादी की थीं और उन्होंंने तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है।
Disha Parma, Rahul Vaidya
Disha Parma, Rahul Vaidya

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बॉलीवुड पॉप सिंगर और बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। राहुल ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार से शादी की थीं। राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके ये जानकारी दी हैं कि वो पेरेंट्स बनने वाले हैं।

सोनोग्राफी की शेयर की फोटो

राहुल और दिशा ने माता-पिता बनने की घोषणा की हैं। इस दौरान राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें दोनों के हाथ में एक बोर्ड है और उस पर लिखा है 'मॉम-डैड', वहीं दूसरी फोटो में सोनोग्राफी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल ने फोटो के कैप्शन में लिखा है "एंगेज्ड सून टू बी पेरेंट्स"। दिशा इन तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

फैंस दे रहे बधाई

दिशा और राहुल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी के साथ ही दोनों के फैंस ने बधाई देनी शुरू कर दी है। वहीं मौनी रॉय, यास्मीन भसीन, वरुण सूद, अनीता हसनंदानी और अली गोनी सहित कई हस्तियों ने राहुल और दिशा को बधाई दी हैं।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in