Deepika Padukone जल्द दें सकती हैं खुशखबरी, बच्चों को विरासत में देंगी ये चीज

Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में शादी की थी। अब उनकी शादी को 5 साल हो गए हैं। दीपिका का ताजा बयान चर्चा में है।
रणवीर सिंह और दीपिका।
रणवीर सिंह और दीपिका।हिन्दुस्तान समाचार।

नई दिल्ली, रफ्तार। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में शादी की थी। अब उनकी शादी को 5 साल हो गए हैं। दीपिका का ताजा बयान चर्चा में है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग पर जवाब दिया है। कहा, हम दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का भी इंतजार कर रहे हैं, जब हमारा परिवार शुरू होगा। यह भी कहा कि जब मैं उन लोगों से मिलती हूं, जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं, अपने रिश्तेदारों, दोस्तों से परिवारों में हमेशा कहा जाता है कि मैं बिल्कुल नहीं बदली हूं। यह मेरे संस्कारों का नतीजा है।

पहले एक बेटी और बहन हूं

दीपिका ने कहा कि इस इंडस्ट्री में पैसे और शोहरत से प्रभावित होना आसान है, लेकिन घर पर कोई मेरे साथ एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार नहीं करता है। मैं पहले एक बेटी और बहन हूं। मैं इसमें बदलाव नहीं चाहती। रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वही संस्कृति विकसित करेंगे।

'फाइटर' में आएंगी नजर

बता दें दीपिका फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। इसमें ऋतिक रोशन के साथ उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री दिखेगी। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.