Rajnikanth New Film: रजनीकांत की नई फिल्म से उठा पर्दा, टाइटल जानकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Rajnikant New Film Announcement: साउथ एवं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दर्शकों के दिल पर राज करने वाले एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है।
रजनीकांत।
रजनीकांत। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। साउथ एवं बॉलीवुड इंडस्ट्री के दर्शकों के दिल पर राज करने वाले एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। एक्टर के जन्मदिन पर उनकी अगली फिल्म थलाइवर 170 के टाइटल की घोषणा की गई है। फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर टीजर का लिंक डाला है। कैप्शन लिखा-इंतजार खत्म हुआ! पेश है थलाइवर 170 का टाइटल वेट्टैयन। स्पेशल डे पर थलाइवर के पॉवर, स्टाइल और स्वैग को दिखाना। फिल्म वेट्टैयन के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा।

रजनीकांत-अमिताभ को देखने के लिए फैंस उत्साहित

रजनीकांत हमेशा की तरह अलग अंदाज में नजर आए। फिल्म वेट्टैयन में एक्टर के साथ अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं। दोनों स्टार ने पहले भी एक साथा काम किया है। फैंस फिर रजनीकांत और अमिताभ को फिल्म में देखने को उत्साहित हैं।

रजनीकांत ने शेयर की थी अमिताभ के साथ की फोटो

रजनीकांत ने ट्विटर हैंडल पर कुछ दिन पहले तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह अमिताभ के साथ नजर आ रहे हैं। रजनीकांत ने कैप्शन लिखा था-33 साल बाद फिर अपने मेंटर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म थलाइवर, 170 में काम कर रहा हूं। इस फिल्म को टीजे गनेवल डायरेक्ट कर रहे। मेरा दिल खुशी से भर आया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.