Bollywood Controversial Statement: 'द कश्मीर फाइल्स'के डायरेक्टर का विवादित बयान, एक्टरों को बताया बेवकूफ

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, जिन्होंने बॉलीवुड एक्टरों को बेवकूफ बताया है। इनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी चर्चा में और सराही गई थी।
डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, जिन्होंने बॉलीवुड एक्टरों को बेवकूफ बताया है। इनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी चर्चा में और सराही गई थी।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बहुचर्चित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बड़ा बयान दिया है। हमेशा अपने विचारों एवं बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले इस डायरेक्टर ने बॉलीवुड एक्टरों को बेवकूफ बताया है। उन्होंने कहा कि वह ऐसे लोगों के साथ काम नहीं कर सकते। वो बॉलीवुड से इस्तीफा दे रहे हैं। विवेक ने कहा कि वह अब प्रोफेशनल फिल्मों से ब्रेक लेंगे।

अशिक्षित एक्टरों के साथ काम किया हूं, उनसे अधिक मैं होशियार

हाल में एक इंटरव्यू में विवेक ने खुलासा किया कि उन्होंने कमर्शियल फिल्में करना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने जिन एक्टरों के साथ काम किया है, वे इस दुनिया के बारे में ज्यादा नहीं जानते। यह बात मैं अहंकार में नहीं कह रहा हूं, बल्कि सच कह रहा हूं। मुझे अब लगता है कि जिन कलाकारों के साथ मैं काम करता हूं, वे अशिक्षित हैं। उन्हें दुनिया की कोई समझ नहीं है। मैं उनसे ज्यादा होशियार हूं। मेरा दुनिया को देखने का नजरिया उनसे अलग और बेहतर है।

बॉलीवुड कलाकारों के कारण मेरी फिल्म खामोश हो गई

विवेक ने कहा कि आज बॉलीवुड कलाकारों की वजह से उनकी फिल्म पूरी तरह से खामोश हो गई है। भारतीय सिनेमा इतना मूर्ख क्यों है? ऐसा हमारे कलाकारों की वजह से है। उन्होंने कहा कि ये अभिनेता, निर्देशकों और लेखकों को भी मूर्ख बनाते हैं। विवेक ने कहा कि मेरे लिए फिल्में कभी नहीं जानी जातीं। हमेशा बेवकूफ एक्टर्स के लिए फिल्में जानी जाती हैं, इसलिए मैंने अब मानसिक रूप से बॉलीवुड से इस्तीफा दे दिया है। बता दें इन्होंने कमर्शियल फिल्मों से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इन फिल्मों को किया है डायरेक्ट

विवेक अग्निहोत्री अब तक फिल्म चॉकलेट, धन-धन गोल और हेट स्टोरी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। पिछले कुछ वर्षों में विवेक अग्निहोत्री ने समाज को प्रतिबिंबित करने वाली भी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। इनमें 'द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स फिल्में शामिल हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in